दिल्ली पुलिस ने बिहार के सहरसा में की छापेमारी, धर दबोचा साइबर क्रिमिनल

दिल्ली पुलिस ने रविवार को बिहार के सहरसा जिले से एक साइबर क्रिमिनल को गिरफ्तार किया है। फोन के माध्यम से ठगी की वारदात को अंजाम देने का आरोप हिरासत में लिए गए युवक पर लगा है। दिल्ली पुलिस उसे अपने साथ ले गई है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 16 Jan 2022 09:51 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jan 2022 09:51 PM (IST)
दिल्ली पुलिस ने बिहार के सहरसा में की छापेमारी, धर दबोचा साइबर क्रिमिनल
दिल्ली पुलिस की हिरासत में साइबर क्रिमिनल।

संवाद सूत्र, बनमा इटहरी (सहरसा): बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड़ पंचायत के बगरौली गांव से दिल्ली पुलिस ने रविवार को साइबर अपराध के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। स्व. पन्नालाल दास के पुत्र शिवननंदन कुमार को दिल्ली पुलिस ने बख्तियारपुर पुलिस के मदद से घर से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक के उपर साढ़े तीन लाख रुपये फर्जी निकासी मामले में दिल्ली में रिपोर्ट दर्ज है। साइबर पुलिस स्टेशन दिल्ली से पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार को अपने साथ दिल्ली ले गई । इस दौरान दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर अजीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक का नाम शिव नंदन कुमार पिता स्व पन्नालाल दास है। यह महखड़ पंचायत के बगरौली गांव का रहने वाला है । इसपर अपने ही रूममेट के खाते से फर्जी तरीके से रुपये निकालने का आरोप है।

भैंस चोरी में पिटाई से मौत मामले में एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सोनवर्षाराज (सहरसा): स्थानीय थाना पुलिस ने भैंस चोरी के आरोप में भीड़ की पिटाई से एक युवक के मौत मामले के नामजद एक अभियुक्त को अमृता गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि बीते वर्ष 30 अगस्त को क्षेत्र के अमृता गांव में भैंस चोरी के आरोप में भीड़ की पिटाई से एक युवक के मौत मामले में घायल के फर्द बयान पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिस मामले के नामजद अभियुक्त अमृता गांव निवासी शंभू ऋषिदेव को गिरफ्तार किया गया।

मालूम हो कि भीड़ की पिटाई से जख्मी जस्सी कुमार यादव ने पुलिस को दिए फर्द बयान में बताया था कि करियत गांव निवासी बबलू पासवान व रूपेश पासवान के साथ पतरघट ओपी क्षेत्र के धबौली गांव से मेला देख कर आधी रात को वापस लौटने के दौरान बबलू पासवान अपने घर पर रह गया और रूपेश पासवान के साथ अपने घर अमृता गांव वापस आ रहा था कि इसी दौरान ग्रामीणों ने मवेशी चोरी का आरोप लगाते हुए दोनों की पिटाई करने लगे। घटना में ग्रामीणों की पिटाई से रूपेश पासवान की मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी