पुल पर कार की टक्‍कर से गहरी खाई में गिरे बाइक सवार युवक की मौत, बिहार के जमुई की घटना

जमुई में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। कार ने पुल पर पीछे से बाइक में टक्‍कर मार दी। इससे बाइक सवार पुल के नीचे जा गिरा। हादसे के बाद कार पर सवार सभी लोग वहां से भागने लगे लेकिन गांव के लोगों ने...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 10:02 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 10:02 AM (IST)
पुल पर कार की टक्‍कर से गहरी खाई में गिरे बाइक सवार युवक की मौत, बिहार के जमुई की घटना
जमुई के अस्‍पताल में रोते-बिलखते युवक के स्‍वजन।

संवाद सहयोगी, जमुई। खैरा- सोनो मुख्य मार्ग पर मांगोबंदर पुल के समीप बुधवार की शाम तेज रफ्तार अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर वाहन ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी, जिससे बाइक पुल से सीधा नीचे नदी में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के टिहिया दिनारी गांव निवासी प्यारे रावत के 35 वर्षीय पुत्र पप्पू रावत के रूप में हुई है।

स्विफ्ट कार की ठोकर से पुल से नीचे गिरकर बाइक सवार युवक की हुई मौत, हादसे के बाद मौके से भाग रहे कार पर सवार लोगों को स्‍थानीय ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

दुर्घटना के बाद स्विफ्ट डिजायर वाहन मौके से फरार हो गया, लेकिन कुछ दूरी पर हरदीमोह के समीप ही स्थानीय लोगों द्वारा भाग रहे स्विफ्ट डिजायर वाहन को पकड़ लिया गया, जबकि वाहन चालक किसी तरह भागने में कामयाब रहा। घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा खैरा थाना की पुलिस को दी गई, फिर वाहन को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कागजी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया और घटना की जांच पड़ताल में जुटी गई है। फिलहाल वाहन मालिक व चालक की पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक युवक किसी काम से खैरा आया था और खैरा की ओर से ही वह अपने घर बाइक से जा रहा था इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर वाहन अनियंत्रित होकर जोरदार ठोकर मार दी जिससे बाइक पुल से नीचे नदी में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

जिससे युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। स्वजन के चीख-चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन है। बताया जाता है कि मृतक मजदूरी करता था।उसे तीन पुत्री और एक पुत्र है। 

chat bot
आपका साथी