दरभंगा निवासी प्रवासी की ट्रेन में मौत, पोस्टमार्टम के लिए कोरोना रिपोर्ट का इंतजार

गुजरात के वापी से श्रमिक ट्रेन से आ रहे दरभंगा के बभनटोली निवासी लाल बाबू कामती की सफर के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 08:15 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 08:15 PM (IST)
दरभंगा निवासी प्रवासी की ट्रेन में मौत, पोस्टमार्टम के लिए कोरोना रिपोर्ट का इंतजार
दरभंगा निवासी प्रवासी की ट्रेन में मौत, पोस्टमार्टम के लिए कोरोना रिपोर्ट का इंतजार

भागलपुर। गुजरात के वापी से श्रमिक ट्रेन से आ रहे दरभंगा के बभनटोली निवासी लाल बाबू कामती (52) की सफर के दौरान ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा कॉलेज में रखा गया है। पोस्टमार्टम से पहले कोरोना जांच के लिए सैंपल भी लिया गया। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा।

मामले में रेल थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है। लालबाबू कामती वापी में 15 वर्षो से गार्ड का काम करते थे। पत्‍‌नी कृष्णा देवी ने बताया कि तीन बेटी और एक बेटे के साथ वे लोग वहां रहते थे। जनवरी में लालबाबू लकवा के शिकार हुए थे। इलाज के बाद तबियत ठीक हो गई थी। अप्रैल में तबियत फिर खराब हो गई। सरकारी अस्पताल में इलाज कराया गया। 23 मई को वापी से भागलपुर के लिए चली श्रमिक स्पेशल ट्रेन में परिवार के साथ सवार हुए। रास्ते में तबियत खराब हो गई। दवाइयां दी गई, लेकिन सुधार नहीं हुआ। जमालपुर से ट्रेन खुलने के बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया। कृष्णा देवी घटना की जानकारी अपने पंचायत की मुखिया को भी दी। वहीं, रेल थानाध्यक्ष अरिवंद कुमार ने बताया कि ट्रेन पहुंचने के बाद शव को रेल थाना लाया गया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक ने साफ कहा कि जब तक रिपोर्ट नहीं आएगी पोस्टमार्टम नहीं किया जाएगा।

एक घंटा शव के साथ स्वजनों ने किया सफर

जमालपुर से सुबह 8.30 के पास श्रमिक ट्रेन भागलपुर आने के लिए चली थी। 9.40 के पास ट्रेन भागलपुर पहुंची। ऐसे में एक घंटे स्वजन शव के साथ सफर किया। पत्‍‌नी ने बताया कि पति की तबियत खराब होने की सूचना रेलवे को नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी