सुल्तानगंज में पिता ने तीन साल की बेटी को दबिया से काट डाला

सुल्तानगंज इलाके के बाथ सुल्तानपुर में टुनटुन चौधरी ने अपने तीन साल की रंजू को सोमवार को दबिया से काट डाला। जानकारी होने पर गांव वाले घर पहुंचे और उसे पकड़ कर किसी तरह पेड़ में बांध दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 08:27 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 06:13 AM (IST)
सुल्तानगंज में पिता ने तीन साल की बेटी को दबिया से काट डाला
सुल्तानगंज में पिता ने तीन साल की बेटी को दबिया से काट डाला

भागलपुर। सुल्तानगंज इलाके के बाथ, सुल्तानपुर में टुनटुन चौधरी ने अपने तीन साल की रंजू को सोमवार को दबिया से काट डाला। जानकारी होने पर गांव वाले घर पहुंचे और उसे पकड़ कर किसी तरह पेड़ में बांध दिया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर बाथ पुलिस ने टुनटुन को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रामीणों का कहना है कि अचानक टुनटुन के घर से शोरगुल की आवाज आई। उसकी पत्‍‌नी चिल्ला रही थी। जब वे लोग शोर सुनकर घर पहुंचे तो टुनटुन के का हाथ खून से लथपथ था। बगल में उसकी बेटी का शव पड़ा हुआ था। यह देख ग्रामीणों ने आव देखा ताव टुनटुन को किसी तरह अपने कब्जे में कर पुलिस के हवाले कर दिया।

स्वजनों के मुताबिक टुनटुन पिछले तीन माह से मानसिक रूप से बीमार चल रहा है। किसी बात को लेकर घर में विवाद हुआ तो उसने दबिया निकाल लिया और खुद को मारने का प्रयास करने लगा। पत्‍‌नी ने दबिया छीन लिया। फिर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ। वह अजीब अजीब हरकतें कर रहा था। उसने पत्‍‌नी से दबिया छीन लिया। दबिया से ताबड़तोड़ हमला करने लगा

दबिया लेकर वह पास में ही खेल रही अपनी तीन साल की बेटी पर टूट पड़ा। धारदार दबिया के दो तीन वार में ही बेटी ने दम तोड़ दिया। पत्‍‌नी ने यह देख काफी शोर किया। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। रंजू की मौत हो गई थी। घटना को लेकर ग्रामीणों में भी टुनटुन को लेकर काफी आक्रोश था। हत्यारे पिता को नहीं है पश्चाताप

एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर लॉ एंड आर्डर डीएसपी निसार अहमद साह भी आरोपित से पूछताछ के लिए सुल्तानगंज पहुंचे थे। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद मां वह अन्य सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल है। उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा। वहीं पिता को इतनी जघन्य वारदात का जरा भी पश्चाताप नहीं है। कोट :

बाथ में बच्ची की हत्या मामले में आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस जघन्य वारदात के लिए आरोपित को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाई जाएगी।

- आशीष भारती, एसएसपी भागलपुर

chat bot
आपका साथी