गले नहीं उतर रही सेंट टेरेसा स्कूल के सामने से अपहरण की बात

भागलपुर । सेंट टेरेसा स्कूल के छठी कक्षा के छात्र ऐहतेशाम हफीज के अपहरण का सच गले नह

By Edited By: Publish:Fri, 26 Aug 2016 03:37 AM (IST) Updated:Fri, 26 Aug 2016 03:37 AM (IST)
गले नहीं उतर रही सेंट टेरेसा स्कूल के सामने से अपहरण की बात

भागलपुर । सेंट टेरेसा स्कूल के छठी कक्षा के छात्र ऐहतेशाम हफीज के अपहरण का सच गले नहीं उतर रही है। स्कूल प्रशासन, सेंट टेरेसा स्कूल के समीप के स्थानीय लोग यहां तक की पुलिस भी ऐहतेशाम हफीज के अपहरण की कहानी पर यकीन नहीं कर रही है। ऐहतेशाम का बुधवार को सेंट टेरेसा स्कूल के सामने से बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। बुधवार की शाम को ही अमरपुर बांका के समीप जाम देख ऐहतेशाम गाड़ी से निकल कर भाग गया था।

-----------------------

स्कूल गेट के पास छुट्टी के समय तैनात रहती है पुलिस

-----------------------

सेंट टेरेसा स्कूल के गेट के पास स्कूल से छुट्टी के समय स्थानीय पुलिस के जवान तैनात रहते हैं। वाहनों के नियंत्रण और बच्चों अधिक तादाद को देखते हुए स्कूल गेट के पास काफी पहले से जगदीशपुर पुलिस की प्रतिनियुक्ति है। ऐसे में पुलिस और स्थानीय लोगों की आवाजाही वाले इलाके से ऐहतेशाम के अपहरण की कहानी गले नहीं उतर पा रही है।

मालूम हो कि कजरैली थाना क्षेत्र के तमौनी शाहपुर निवासी शहनवाज खान के पुत्र एहतेशाम हफीज का बुधवार की दोपहर दो बजे स्कूल से छुट्टी होने पर अपहरण कर लिया गया था। एक टोयटा गाड़ी पर बैठे तीन बदमाशों ने जबरन उसे तबटोयटा गाड़ी में बैठा लिया था। उसे चार बजे बांका जिले के अमरपुर चौक पर बदमाश लेकर पहुंचे। वहां जाम लगा था। जाम का फायदा उठा कर हफीज गाड़ी से उतर कर भाग निकला। उसके बाद उसने मोहनी सिनेमा हाल परिसर में जाकर छिप गया। वहां से मोबाइल पर हफीज ने अपने पिता को घटना की जानकारी दी। पिता शहनवाज खान अमरपुर पहुंच कर अपने बेटे तक पहुंचे। वहां से बेटे को लेकर अमरपुर थाना पहुंचे। वहां अमरपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी। कजरैली, अमरपुर और जगदीशपुर पुलिस भी ऐहतेशाम के अपहरण की बात को सत्य नहीं माना है। उधर स्कूल प्रशासन ने भी कहा है कि ऐहतेशाम खुद भाग गया।

chat bot
आपका साथी