Coronavirus : सांसद पहुंचे क्वारंटाइन सेंटर, प्रवासियों से की बात, अधिकारियों को दिए यह निर्देश

Coronavirus भागलपुर के क्वारंटाइन सेंटरों का जायजा लेने सांसद अजय मंडल पहुंचे। उन्‍होंने प्रवासियों से बातचीत की। साथ ही क्षेत्र में हुए आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्‍यक्‍त की।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 09:52 AM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 09:52 AM (IST)
Coronavirus : सांसद पहुंचे क्वारंटाइन सेंटर, प्रवासियों से की बात, अधिकारियों को दिए यह निर्देश
Coronavirus : सांसद पहुंचे क्वारंटाइन सेंटर, प्रवासियों से की बात, अधिकारियों को दिए यह निर्देश

भागलपुर, जेएनएन। सांसद अजय मंडल ने बिहपुर के मधूसूदन सर्वोदय प्लस टू हाईस्कूल स्थित क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण कर प्रवासियों से कुशलक्षेम पूछा। प्रवासियों ने सेंटर में व्याप्त अव्यवस्था की शिकायत की और डॉक्टर से सभी प्रवासियों की जांच कराने की मांग की। सांसद ने संबधित अधिकारी को फटकार लगाते हुए सेंटर में सुविधाएं उपलब्ध कराने और प्रवासियों के स्वास्थ्य की जांच कराने का निर्देश दिया। मौके पर जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष चंदेश्वरी सिंह, भाजपा नेता महंत नवलकिशोर दास, जदयू नेता शमीम उर्फ मुन्ना, प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार लाल, युवा जदयू के जिला उपाध्यक्ष लालमोहन, सरपंच प्रमोद सिंह आदि मौजूद थे।

क्वारंटाइन सेंटरों का भी जायजा 

सांसद ने नारायणपुर प्रखंड के ट्रेनिंग कॉलेज नगड़पारा, हाईस्कूल नारायणपुर, नवोदय विद्यालय नगड़पारा में बने क्वारंटाइन सेंटरों का भी जायजा लिया। प्रवासी मजदूरों ने सांसद से पंखा, चाय एवं रात्रि खाने में रोटी की मांग की। सांसद ने नारायणपुर बीडीओ एवं सीओ को बुलाकर प्रवासियों की समस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया। तीनों सेंटरों पर प्रवासी मजदूरों ने ताली बजाकर सांसद का स्वागत किया। मौके पर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार पटेल, सांसद प्रतिनिधि चंन्देश्वरी निषाद, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष गौतम गोविंद मंडल, महासचिव अधिवक्ता रंजीत मंडल आदि मौजूद थे।

सांसद ने व्यवसायी के स्वजनों को सुरक्षा और न्याय का दिलाया भरोसा

बिहपुर के किराना व्यवसायी पप्पू पंडित के स्वजनों को सांत्वना देने भागलपुर सांसद अजय मंडल उनके घर पहुंचे। सांसद ने व्यवसायी पुत्र सौरभ, भाई भुवन भास्कर व प्रिंस भास्कर से कहा कि इस दुख की घड़ी में मैं आपके साथ हूं। उन्होंने व्यवसायी के स्वजनों को सुरक्षा व न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। कहा कि व्यवसायी का हत्यारोपी मड़वा निवासी जितेंद्र राय जल्द गिरफ्तार होगा। वहीं व्यवसायी के भाई ङ्क्षरकू पंडित समेत ग्रामीणों ने औलियाबाद में जदयू सहकारिता मंच के प्रदेश अध्यक्ष पप्पू सिंह निषाद से मिलकर हत्यारोपित को अविलंब गिरफ्तार कराने की मांग की। परिवार को पूर्ण सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाई।

chat bot
आपका साथी