Corona virus : मुंबई से आए युवक की मौत, आठ युवक आए थे एक साथ, ग्रामीण दहशत में

Corona effect मुंबई से आए एक युवक की मौत के बाद ग्रामीणों में दहशत है। लोगों को भय है कि इसकी मौत कोरोना के कारण हुई है। उसके साथ आए लोग भी डरे हुए हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 04:39 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 04:39 PM (IST)
Corona virus : मुंबई से आए युवक की मौत, आठ युवक आए थे एक साथ, ग्रामीण दहशत में
Corona virus : मुंबई से आए युवक की मौत, आठ युवक आए थे एक साथ, ग्रामीण दहशत में

भागलपुर [राजेश कुमार सिंह]। 25 मई को ईद के दिन मुंबई से गांव लौटे जगदीशपुर की सैनो पंचायत के बदलूचक निवासी मु. बेचन की मौत हो गई। अचानक तबीयत बिगडऩे पर ऑटो से इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल ले जाया जा रहा था, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। यह देख ऑटो चालक वहीं छोड़कर भाग गया। मृतक का सैंपल लेकर जांच में भेजा गया है। शव का दाह संस्कार करने के लिए प्रशासन द्वारा चार पीपीई कीट मुहैया कराई गई है। स्वजनों का कहना है कि युवक को टाइफाइड बीमारी थी, उसी मौत हुई है।

आठ साथियों के साथ बोलेरो से आया था गांव

मु. हलीम का पुत्र बेचन अपने आठ साथियों के साथ मुंबई से बोलेरो से भागलपुर लौटा था, जहां से सभी अपने-अपने गांव चले गए। इसी दौरान बेचन का तबीयत बिगडऩे लगी। स्वजनों ने हरना गांव में ग्रामीण चिकित्सक से इलाज करवाया, लेकिन सुधार नहीं हुआ। गुरुवार को हालत बिगडऩे पर भागलपुर ले जाया जा रहा था, रास्ते में ही मौत हो गई। शव को बोलेरो गाड़ी से पुरैनी लाया गया। इसी बीच ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी, जिसके बाद मृतक का सैंपल लेकर जांच में भेजा गया है। चिकित्सा प्रभारी बृजभूषण मंडल ने बताया कि पीपीई कीट पहनकर चार व्यक्तियों द्वारा दाह संस्कार करने की अनुमति दी गई है। अगर जांच में मृतक का सैंपल पॉजिटिव आता है तो उसके संपर्क में आए सभी व्यक्तियों को चिन्हित कर उनका भी सैंपल जांच में भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी