Corona effect : आटा 35 तो चीनी 46 रुपये बिके, सब्जियों के भी दाम बढ़े Bhagalpur News

Corona effect लॉक डाउन के कारण सब्जियों और दूसरी सामग्रियों की मूल्‍यों में काफी बढ़ोतरी हुई है। आलू प्याज आदि की कीमतों में भी उछाल आ गया है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Tue, 24 Mar 2020 11:56 AM (IST) Updated:Tue, 24 Mar 2020 11:56 AM (IST)
Corona effect : आटा 35 तो चीनी 46 रुपये बिके, सब्जियों के भी दाम बढ़े Bhagalpur News
Corona effect : आटा 35 तो चीनी 46 रुपये बिके, सब्जियों के भी दाम बढ़े Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। लॉक डाउन के पहले दिन सोमवार ही कई इलाकों में किराना दुकानदारों ने खूब मुनाफाखोरी हुई। तिलकामांझी, अलीगंज, साहिबगंज, हटिया रोड, मिरजान, भीखनपुर इलाकों में किराना दुकानदारों ने अचानक आटा और चीनी के दाम बढ़ा दिए। कल तक जो आटा 27 रुपये किलो बिक रहा था, वह 35 रुपये बिका। इसी तरह चीनी की कीमत भी बढ़ गई। 40 की चीनी 46 रुपये प्रति किलो चीनी की बिक्री हुई। खुदरा दुकानदार वाहन नहीं चलाने का हवाला देकर ग्राहकों से ज्यादा पैसे ले रहे थे। सुबह से किराना दुकानों में भीड़ रही। खाद्य-पदार्थ को खरीदने के लिए लोग शाम तक दुकानों में पहुंचते दिखे। अलीगंज के दुकानदार सोहन प्रसाद ने बताया कि मार्केट से सामान नहीं आपूर्ति हो रही है। मंगलवार सुबह से ही सब्जियों के दामों में वृद्धि है। वहीं, किराना दुकानो में मनमाना दाम लिया जा रहा है।

आलू, टमाटर और प्याज की कीमत में उछाल

सब्जी दुकानदारों ने भी सब्जियों के की कीमत बढ़ा दी है। कल तक आलू 18 से 20 रुपये किलो मिल रहे थे, वह 24 रुपये किलो हो गया। इसी तरह प्याज के दाम भी बढ़ा दिए गए। टमाटर भी 35 रुपये किलो पहुंच गया। भिंडी 60 से 80 रुपये किलो हो गया। आदमपुर में सब्जी विक्रेता अमरजीत ने बताया कि प्याज नासिक और चेन्नई से आता है। वाहन नहीं पहुंचे रहे हैं। इस कारण प्याज की कीमत बढ़ गई है।

अचानक बढ़े दाम

-आलू 20 से 24 रुपये किलो

-प्याज 25 से 35 रुपये किलो

-टमाटर 20 से 35 रु पये किलो

-भिंडी 60 से 80 रुपये किलो

chat bot
आपका साथी