Bhagalpur News: भागलपुर में ट्रक हुआ बेकाबू, तो ट्रेन की बोगी लोहिया पुल को तोड़ते हुए मुख्य बाजार में घुसी, देखें VIDEO

Bhagalpur News भागलपुर में एक हैरान करने वाला हादसा सामने आया है। जहां एक ट्रेन की बोगी. स्टेशन के पास की पुलिया को तोड़ते हुए बीच बाजार में जा घुसी। जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई। अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों की भीड़ जमा हो गई है। जहां यह घटना हुई वह स्टेशन का ही एरिया माना जाता है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 31 Dec 2023 11:01 AM (IST) Updated:Sun, 31 Dec 2023 11:01 AM (IST)
Bhagalpur News: भागलपुर में ट्रक हुआ बेकाबू, तो ट्रेन की बोगी लोहिया पुल को तोड़ते हुए मुख्य बाजार में घुसी, देखें VIDEO
Bhagalpur News: भागलपुर में बोगी ने पुलिया को तोड़ मेन बाजार में घुसी (जागरण)

HighLights

  • भागलपुर में एक ट्रेन की बोगी पुलिया को तोड़ बीच बाजार में जा घुसी
  • भागलपुर में स्टेशन के पास बड़ा हादसा होते-होते टला

डिजिटल डेस्क, भागलपुर। Bhagalpur News: भागलपुर में एक हैरान करने वाला हादसा सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक ट्रेन की बोगी लोहिया पुल को तोड़ते हुए मुख्य बाजार में जा घुसी। जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई। जहां यह घटना हुई वह स्टेशन का ही एरिया माना जाता है।

पढ़ें क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि एक ट्रॉली, ट्रेन की बोगी को लोड करके स्टेशन की ओर जा रही थी। अचानक टर्न लेते वक्त ट्रक चालक का कंट्रोल हाथ से छूट गया। चालक ने काफी कोशिश की लेकिन वह ट्रक को संभाल नहीं पाया। फिर क्या था पूरी बॉगी ट्रक की ट्रॉली से नीचे उतरने लगी।

वहीं जब तक चालक ट्रक को संभाल पाता तब तक ट्रक लोहिया पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए आगे निकल गया। हालांकि, इस दौरान किसी तरह की जान माल की क्षति की सूचना नहीं है।

इससे पहले बिहार में विमान के साथ हो गया था कांड

बता दें कि इससे पहले पूर्वी चंपारण के पीपराकोठी-मुजफ्फरपुर मार्ग में पीपराकोठी मुख्य चौराहे पर शुक्रवार को ट्रेलर पर ले जाया जा रहा एक हवाई जहाज फोरलेन पर बने ओवरब्रिज की छत से सट गया। इस कारण हवाई जहाज और ट्रेलर दोनों ही ओवरब्रिज में फंस गए। इस कारण विभिन्न राज्यों से आनेवाले वाहन (एक लेन में) जाम में फंस गए।

घटना के तत्काल बाद पहुंची पुलिस की टीम ने करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत क बाद सुरक्षित तरीके से जहाज लदे ट्रेलर को बाहर निकलवाया। इस कारण से करीब एक घंटे तक एनएच पर आवागमन बाधित रहा। पुलिस ने जहाज को निकालने के बाद राहत की सांस ली।

मुंबई से असम ले जा रहा था जहाज

बताया गया है कि जहाज मुंबई से असम ले जाया जा रहा था। जैसे ही वह उत्तर प्रदेश के लखनऊ यार्ड से बिहार की सीमा में प्रवेश करने के बाद पीपराकोठी चौक से जैसे ही पूर्वी लेन में प्रवेश कर रहा था जहाज का ऊपरी हिस्सा ओवरब्रिज की छत में सट गया।

#WATCH बिहार: भागलपुर में एक ट्रक जो ट्रेन की बोगी को लेकर जा रही थी वे उल्टा पुल पर ब्रेक फेल होने के कारण दो हिस्सों में टूट गई। pic.twitter.com/LGgKDcnjFQ

— ANI_HindiNews (@AHindinews) December 31, 2023


Bihar Politics: कांग्रेस भी क्या कर रही है? बीच सभा में नीतीश कुमार ने याद दिला दिया गठबंधन धर्म

Bihar Politics: 'गिरिराज सिंह आप लोगों को खुश करेंगे', मनोज झा ने ललन सिंह के इस्तीफे को लेकर BJP पर बोला हमला


chat bot
आपका साथी