BANKA : आधी रात को घर से गायब हो गई युवती, सुबह कमरे का दरवाजा खुला देख पिता ने...

बांका में एक युवती आधी रात को घर से गायब हो गई। काफी खोज के बाद भी उसका पता नहीं चला। अब उसके पिता थाना पहुंचे हैं। हालांकि शक के आधार पर पड़ोस के गांव के एक युवक पर केस दर्ज कराया गया है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 02:03 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 02:03 PM (IST)
BANKA :  आधी रात को घर से गायब हो गई युवती, सुबह कमरे का दरवाजा खुला देख पिता ने...
बांका में एक युवती आधी रात को घर से गायब हो गई।

संस, बांका । बांका में एक हैरत करने वाली खबर सामने आई है। आधी रात को एक युवती घर से गायब हो गई। सुबह जब पिता जगे तो बेटी के कमरे का दरवाजा खुला पाया, खोजने पर पता चला कि वह घर पर नहीं है। आसपड़ोस के लोगों को भी उसके बारे में कुछ भी पता नहीं है। हालांकि पिता ने शक के आधार पर अपहरण का केस दर्ज कराया है।

दरअसल, थाना क्षेत्र के एक गांव से गांव से युवती का अपहरण शादी की नीयत से कर लिया गया। इस बावत युवती के पिता ने एकसिंघा गांव निवासी युवक पर बेटी को बहला-फुसला कर शादी की नीयत से अपहरण का मामला टाउन थाना में दर्ज कराया है।

युवती के पिता ने बताया कि गुरूवार की सुबह बेटी के कमरे का दरवाजा खुला होने पर देखा की वो अपने कमरे में नहीं है। काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चला। इस बीच जानकारी हुई की एकसिंघा गांव के शेखर कुमार उसे बहला फुसला कर ले गया है। जब युवक के पिता को फोन पर जानकारी दी तो पिता ने तीन से चार घंटे में बेटी को सही-सलामत घर पहुंचाने का वादा किया, लेकिन देर शाम तक युवती को उसके घर पर नहीं पहुंचाया गया। इधर युवती का युवक के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो गया। इस मामले में थानाध्यक्ष शंभू यादव ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।

अपहृत नाबालिक युवती बरामद, आरोपित फरार

संवाद सूत्र ,बाराहाट (बांका): बीते अक्टूबर 2020 में थाना क्षेत्र के बढौना गांव से शादी की नीयत से एक नाबालिग युवती के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। एफआईआर दर्ज होने के साथ के बाद से ही पुलिस लगातार युवती की बरामदगी व आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी बीच गुरुवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नाबालिग युवती को बांका से बरामद कर लिया है । हालांकि आरोपित युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है । थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर ने बताया कि नाबालिग युवती का अपहरण का मामला पीडि़ता की मां ने दर्ज करायी थी। अपहरण का मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी । जिससे गुरुवार को पुलिस ने युवती को बरामद किया है ।  

chat bot
आपका साथी