दो टुकड़ों में बंट गई सड़क, गंगा में बह गयीं दो गाड़ियां, जानिए फिर क्या हुआ

भागलपुर के नवगछिया में विक्रमशिला सेतु तक जाने वाला संपर्क पथ सुबह तीन बजे दो टुकड़ों में बंटकर गंगा नदी में गिर गया। इस दौरान उससे गुजर रही दो गाड़ियां भी उसमें बह गईं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 03:15 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 10:51 PM (IST)
दो टुकड़ों में बंट गई सड़क, गंगा में बह गयीं दो गाड़ियां, जानिए फिर क्या हुआ
दो टुकड़ों में बंट गई सड़क, गंगा में बह गयीं दो गाड़ियां, जानिए फिर क्या हुआ

भागलपुर [जेएनएन]। नवगछिया से तेतरी होकर मकन्दपुर चौक और विक्रमशिला सेतु तक जानेवाली 14 नंबर सड़क परबत्ता के महादेवपुर के पास गंगा नदी की तेज जलधारा की वजह से ध्वस्त हो गई। इस दौरान इस संपर्क पथ से गुजर रही दो गाड़ियां भी गंगा नदी में समा गयीं।

जानकारी के मुताबिक जिस समय संपर्क पथ धंसा उस वक्त उसपर से एक अॉटोरिक्शा और एक बोलेरो गुजर रहे थे। दोनों गाड़ियां ध्वस्त सड़क के साथ गंगा की धार में बहने लगीं। लेकिन अॉटो पर सवार सभी लोग तैरकर नदी से बाहर निकल गए लेकिन बोलेरो और उसपर सवार लोगों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम पहुंच गई है और बोलेरो की तलाश में जुटी है। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी है। वहीं बहे सभी अॉटो सवारों को मामूली चोटें आईं हैं। ये हादसा बुधवार सुबह तीन बजे के बाद का बताया जा रहा है।

ऑटो से सुरक्षित निकले कटिहार कुर्सेला के मुरली मंडल और उनके परिजनों ने बताया कि उनलोगों ने पिछले माह ही एक नया ऑटो खरीदा था और ऑटो के साथ पूरा परिवार पूजा के लिए देवघर गये थे। देवघर से पूजा कर लौटने के क्रम में ये हादसा हो गया।

उन लोगों ने बताया कि उसी समय भागलपुर की ओर से एक बोलेरो तेज गति से आ रही थी, जिसे ऑटो से सुरक्षित निकले लोगों ने रुकने का इशारा भी किया, लेकिन बोलेरो चालक नहीं रूका और सड़क धसने के साथ नदी में गिर गया। बोलेरो में बैठे लोगों के साथ ही बोलेरो भी पानी के तेज प्रवाह में बह गया। बोलेरो की  तलाश  जारी है। एसडीआरएफ की दो टीमों को सर्च ऑपरेशन में लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी