समाहरणालय के क्लर्क से मारपीट मामले में पूर्व विधायक गिरफ्तार

भागलपुर। समाहरणालय के विधि शाखा में तैनात क्लर्क प्रसून कुमार पुष्प को उनके कार्यालय में घुसकर मारप

By Edited By: Publish:Sat, 04 Jul 2015 02:14 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2015 02:14 AM (IST)
समाहरणालय के क्लर्क से मारपीट मामले में पूर्व विधायक गिरफ्तार

भागलपुर। समाहरणालय के विधि शाखा में तैनात क्लर्क प्रसून कुमार पुष्प को उनके कार्यालय में घुसकर मारपीट, गालीगलौज कर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने आदि के आरोप में सुल्तानगंज के पूर्व विधायक सुधांशु शेखर भास्कर को आदमपुर पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया।

क्लर्क ने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक उनके कार्यालय में घुसकर जाति सूचक गाली देते हुए उनके साथ मारपीट की और सोने की चेन छीन ली। पूर्व विधायक गलत काम करने का दवाब बना रहे थे। दवाब के बाद भी काम नहीं करने के कारण पूर्व विधायक और उनके साथ आए समर्थकों ने मारपीट की। पूर्व विधायक के साथ चार अज्ञात लोग भी थे जिन्हें क्लर्क प्रसून कुमार पुष्प नहीं पहचान रहे थे। घटना की छानबीन को पहुंचे आदमपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने आरोपी पूर्व विधायक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार पूर्व विधायक भास्कर का कहना है कि वो अपने आ‌र्म्स से संबंधित काम से वहां गए थे। वहां क्लर्क का व्यवहार अमर्यादित था। पूर्व विधायक का कहना है कि वह स्वयं अनुसूचित जाति से आते हैं लेकिन उनकी छवि धूमिल करने के ख्याल से ऐसी साजिश रची गई है। विधानसभा चुनाव निकट है। इसलिए विरोधी उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

आरक्षित सीट पर चुने गए थे विधायक

सुल्तानगंज विधानसभा सीट जब अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित थी तब राजद विधायक गणेश पासवान को हरा कर सुधांशु शेखर भास्कर जदयू से विधायक बने थे।

chat bot
आपका साथी