ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, दो की मौत

बेगूसराय। भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय बाजार के समीप रविवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार भगवानपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी रामाश्रय राय के 30 वर्षीय पुत्र अतुल कुमार व साढू अरूंजय कुमार राय की 10 वर्षीय पुत्री अनामिका कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 06:18 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 06:18 PM (IST)
ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, दो की मौत
ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, दो की मौत

बेगूसराय। भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय बाजार के समीप रविवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार भगवानपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी रामाश्रय राय के 30 वर्षीय पुत्र अतुल कुमार व साढू अरूंजय कुमार राय की 10 वर्षीय पुत्री अनामिका कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह साढे़ आठ बजे कादराबाद पीपरा पथ पर हुई भीषण हादसे के बाद अफरा-तफरी मची रही। स्थानीय लोगों की सूचना पर भगवानपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार अतुल की शादी एक वर्ष पूर्व बरौनी के पीपरा हुई थी। रविवार की सुबह वह साढू की पुत्री को लेकर पीपरा स्थित ससुराल से जगदीशपुर अपने घर लौट रहे थे। भगवानपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित मस्जिद के पास विपरीत दिशा से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्थानीय लोगों के जुटने के पूर्व ही ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। दो की मौत की जानकारी मिलते ही घर-ससुराल समेत रिश्तेदारों में कोहराम मचा है। चेरिया बरियारपुर के विधायक राजवंशी महतो, जिला पार्षद दिनेश चौरसिया, बीडीओ मुकेश कुमार, सीओ वीणा भारती, जदयू नेता सुनील राय, अविनाश चौधरी समेत अन्य लोगों ने शोक संतप्त स्वजनों को ढांढस बंधाया। बीडीओ मुकेश कुमार ने स्वजनों को पारिवारिक लाभ योजना से तहत 20-20 हजार रुपये सहायता की घोषणा की। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मार्ग पर चालक वाहनों को काफी तेज गति में चलाते है। मना करने पर मारपीट करने पर उतारू हो जाते है। वहीं पुलिस वैसे चालक पर कोई कार्रवाई नहीं करती, जिससे उनका मनोबल काफी बढ़ा हुआ है।

chat bot
आपका साथी