शिक्षिका ने शराबी पति पर दर्ज कराई प्राथमिकी

साहेबपुर कमाल बेगूसराय। उत्क्रमित मध्य विद्यालय दुरकपुर की शिक्षिका मुसाहेबसिंह टोला ग्राम निवासी 35 वर्षीय पूनम कुमारी ने पति राजीव कुमार रजक पर साहेबपुर कमाल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें शिक्षिका ने पति पर प्रतिदिन शराब पीकर गाली-गलौज करने मारपीट करने एवं घर खर्च के लिए रखे गए रुपये जबरन छीनने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 06:39 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:39 PM (IST)
शिक्षिका ने शराबी पति पर दर्ज कराई प्राथमिकी
शिक्षिका ने शराबी पति पर दर्ज कराई प्राथमिकी

साहेबपुर कमाल, बेगूसराय। उत्क्रमित मध्य विद्यालय, दुरकपुर की शिक्षिका मुसाहेबसिंह टोला ग्राम निवासी 35 वर्षीय पूनम कुमारी ने पति राजीव कुमार रजक पर साहेबपुर कमाल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें शिक्षिका ने पति पर प्रतिदिन शराब पीकर गाली-गलौज करने, मारपीट करने एवं घर खर्च के लिए रखे गए रुपये जबरन छीनने का आरोप लगाया है। प्राप्त आवेदन के आधार पर थानाध्यक्ष सुदिन राम ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन शिक्षिका को दिया।

थाना में दिए गए आवेदन में पीड़ित शिक्षिका ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पति राजीव कुमार रजक द्वारा उनके साथ बेवजह गाली गलौज एवं मारपीट की गई। उन्होंने अपने तीन अबोध पुत्र को भी पीटा। शिक्षिका ने बताया कि यह रवैया कई दिनों से जारी है। प्रतिदिन वे शराब पीकर उन्हें प्रताड़ित करते हैं। शराब के कारण घर का कई समान भी जला दिए। उक्त स्थिति में उन्हें घर खर्च एवं बच्चों की पढ़ाई में काफी परेशानी हो रही है। पति के व्यवहार से तंग आकर उनके बड़े भाई भी परिवार सहित घर छोड़ने को विवश हुए।

chat bot
आपका साथी