28 को सात केंद्रों पर होगी एसटीईटी की परीक्षा

बेगूसराय। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा एसटीईटी 28 जनवरी को जिले के सात केंद्रों पर एसटीईटी की परीक्षा आयोजित की जाएगी। परीक्षा के कदाचारमुक्त एवं स्वछ संचालन हेतु शनिवार को डीएम-एसपी ने संयुक्त आदेश जारी कर दिया है। सभी केंद्रों पर दंडाधिकारी सहित पुलिस पदाधिकारियों की भी तैनाती कर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 07:47 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 06:11 AM (IST)
28 को सात केंद्रों पर होगी एसटीईटी की परीक्षा
28 को सात केंद्रों पर होगी एसटीईटी की परीक्षा

बेगूसराय। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा एसटीईटी 28 जनवरी को जिले के सात केंद्रों पर एसटीईटी की परीक्षा आयोजित की जाएगी। परीक्षा के कदाचारमुक्त एवं स्वच्छ संचालन हेतु शनिवार को डीएम-एसपी ने संयुक्त आदेश जारी कर दिया है। सभी केंद्रों पर दंडाधिकारी सहित पुलिस पदाधिकारियों की भी तैनाती कर दी गई है।

डीपीआरओ भुवन कुमार ने बताया कि शहर के कालीस्थान के निकट स्थित बीपी स्कूल, विष्णुपुर स्थित एमआरजेडी कॉलेज, बेगूसराय रेलवे स्टेशन के निकट स्थित जेके इंटर कॉलेज, रिफाइनरी के निकट स्थित बीएसएस हरपुर हाईस्कूल, बरौनी प्रखंड के बथौली चौक स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय बथौली, बरौनी प्रखंड कार्यालय के निकट स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय असुरारी और बरौनी के फुलवरिया स्थित आरकेसी हाईस्कूल फुलवरिया को परीक्षा केंद्र बनाया गया है। विभागीय सूत्रों के अनुसार परीक्षार्थियों की उपस्थिति के लिए सभी केंद्रों पर बायोमेट्रिक सिस्टम लगाया गया है। इसके साथ ही सभी जगह सीसी कैमरे की भी व्यवस्था की गई है।

chat bot
आपका साथी