सौम्या, कबीर व त्रिभुवन अगले चक्र में

बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप में दूसरी एक्स्ट्रा प्रीमियम लॉन टेनिस टूर्नामेंट में शुक्रवार को खेले गए मैच में जूनियर वर्ग में सौम्या ने त्रिशी को 6-1 से जबकि उत्सव को 6-2 से पराजित किया। वहीं जूनियर वर्ग में कबीर ने उत्सव को 7-6 से हराया। जबकि सीनियर वर्ग में विगत चैंपियन त्रिभुवन ने कबीर को 6-4 से पराजित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Apr 2019 06:05 PM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2019 06:05 PM (IST)
सौम्या, कबीर व त्रिभुवन अगले चक्र में
सौम्या, कबीर व त्रिभुवन अगले चक्र में

बेगूसराय : बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप में दूसरी एक्स्ट्रा प्रीमियम लॉन टेनिस टूर्नामेंट में शुक्रवार को खेले गए मैच में जूनियर वर्ग में सौम्या ने त्रिशी को 6-1 से जबकि उत्सव को 6-2 से पराजित किया। वहीं जूनियर वर्ग में कबीर ने उत्सव को 7-6 से हराया। जबकि सीनियर वर्ग में विगत चैंपियन त्रिभुवन ने कबीर को 6-4 से पराजित किया।

इससे पूर्व एक्स्ट्रा प्रीमियम लॉन टेनिस टूर्नामेंट का उदघाटन बरौनी रिफाइनरी की कार्यकारी निदेशक, मिस शुक्ला मिस्त्री ने गुरुवार को किया। टूर्नामेंट में काफी संख्या में खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाड़ियों एवं विजेताओं को एक्स्ट्रा प्रीमियम के कूपन इनाम में दिए जाएंगे। 11 अप्रैल को खेले गए मैच में पादुन ने अशोक राय को 6-3, त्रिशी तन्मय ने तन्मय चक्रवर्ती को 6-2 तथा पुलकेश गोगोई ने महेश राव को 6-3 से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया। इससे पूर्व उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए मिस शुक्ला मिस्त्री ने लॉन टेनिस को और भी लोकप्रिय बनाने एवं घर-घर पहुंचाने पर जोर दिया। उन्होंने खेल को अपनाने की अपील की। इस अवसर पर त्रिभुवन कुमार, मुख्य मंडल रिटेल सेल्स प्रबंधक, शैलेश हांसदा, महेश राव, एम शिव शंकर, फ्लीट मार्केटिग ऑफिसर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी