जीरोमाइल से राजेंद्र पुल तक सड़क जाम

बेगूसराय। एनएच 31 से गुजरने वाले हर राहगीर का एक ही सवाल है, कब इस महाजाम से छुटकारा मिलेगा।जीरोमाइल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Mar 2019 07:48 PM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2019 07:48 PM (IST)
जीरोमाइल से राजेंद्र पुल तक सड़क जाम
जीरोमाइल से राजेंद्र पुल तक सड़क जाम

बेगूसराय। एनएच 31 से गुजरने वाले हर राहगीर का एक ही सवाल है, कब इस महाजाम से छुटकारा मिलेगा।जीरोमाइल से राजेंद्र पुल, हथिदह एवं पटना सहित अन्य जगह जाने में लोगों के पसीने छूट रहे हैं। जाम की वजह से कब पुल पार होगा, कहना मुश्किल है। बुधवार की देर रात से गुरुवार की शाम तक सड़क पर जाम लगा रहा। 10 मिनट का सफर दो घंटे में भी तय नहीं हो पा रहा है। गुरुवार को परीक्षा देने जा रहे स्कूली बच्चे जाम में फंस जाने से काफी परेशान रहे।

सड़क पर भारी वाहनों की आवाजाही में वृद्धि, जहां तहां सड़क पर वाहनों के खराब होने एवं ओवरटेकिग की वजह से सड़क पर जाम लग रहा है। हालांकि इस दौरान पुलिस जाम हटाने का प्रयास करती है।

इधर शादी-विवाह को लेकर छोटी वाहनों की आवाजाही बढ़ने एवं ओवरटेकिग से और भी जाम लग रहा है। जिला प्रशासन के द्वारा अब तक सड़क पर लगने वाले महाजाम से छुटकारा पाने का कोई भी ठोस पहल नहीं किया गया है। कभी कभार वरीय पदाधिकारी के द्वारा निरीक्षण किया जाता है। परंतु, स्थिति यथावत रहती है। मल्हीपुर से बीहट, जीरोमाइल तक सड़क किनारे वाहनों को खड़ा करने से भी जाम लग रहा है। गुरुवार को सड़क जाम की वजह से स्कूली बच्चों को परीक्षा केंद्र पहुंचने में विलंब हुआ। जिससे बच्चे परेशान हो गए।

chat bot
आपका साथी