बैठक में बलिया नगर से अतिक्रमण हटाने निर्देश

बलिया अनुमंडल कार्यालय के सभागर में एसडीओ उत्तम कुमार ने अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jun 2018 05:40 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jun 2018 05:40 PM (IST)
बैठक में बलिया नगर से अतिक्रमण हटाने निर्देश
बैठक में बलिया नगर से अतिक्रमण हटाने निर्देश

बलिया अनुमंडल कार्यालय के सभागर में एसडीओ उत्तम कुमार ने अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में डीएसपी अंजनी कुमार भी मौजूद थे। बैठक में एसडीओ ने कहा कि बलिया नगर क्षेत्र में अतिक्रमण एक गंभीर समस्या बनी हुई है। जिससे आम लोगों को तो कठिनाई का सामना करना पड़ता ही है, साथ ही प्रशासनिक कार्य व विशेष स्थिति में अधिकारियों को भी काफी कठिनाई होती है। उन्होंने कहा कि बलिया स्टेशन रोड, पटेल चौक, बलिया बाजार, सत्तीचौड़ा, लखमिनिया से अतिक्रमण हटाने के लिए प्रचार प्रसार के बाद अगर अतिक्रमण नहीं हटता है तो सख्ती से हटाने की प्रक्रिया अपनाई जाएगी।

उन्होंने सड़क के दोनों किनारे लोहे की पाइप से बैरिके¨टग कर फुटपाथ को अलग करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा, स्टेशन रोड से जलजमाव की निकासी के लिए तत्काल व्यापार मंडल मार्केट के आगे एवं पोखर, जिला परिषद मार्केट के आगे पूर्व से बने नाले के सिमाना में सड़क काट कर नाला का जल इस पार से उस पार करने का निर्देश दिया। स्टेशन चौक से पुरानी पीएचसी तक तत्काल पाइप लगाकर जल निकासी की व्यवस्था की जाएगी। साथ ही एक पखवाड़े में नाला की सफाई का निर्देश दिया।

उन्होंने नो एंट्री को भी सख्ती से लागू कराने का निर्देश दिया। दिन में बड़े वाहन का प्रवेश पर पूर्णत: रोक रहेगी। बैठक में थानाध्यक्ष सुनील कुमार, सीओ विभा रानी, नगर के मुख्य पार्षद चंपा देवी, उप मुख्य पार्षद मो. जावेद अख्तर, प्रमुख कुंदन यादव, व्यापार मंडल अध्यक्ष राकेश ¨सह, पैक्स अध्यक्ष सह जदयू अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार, भाजपा नगर अध्यक्ष राकेश रौशन, हारून रशीद, अनंत पोद्दार, वार्ड पार्षद अरुण महतो, वार्ड पार्षद मंजुला देवी, नीरज ¨सह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी