जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने हरी झंडी दिखा जागरुकता रैली को किया रवाना

बेगूसराय। विधानसभा चुनाव में मतदाताओं की अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से शनिवार को एनसीसी एवं स्काउट एवं गाइड्स से संबद्ध छात्रों द्वारा जागरुकता रैली निकाली गई। समाहरणालय के समीप से निकाली गई इस रैली को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम अरविद कुमार वर्मा ने हरी झंडी दिखा रवाना किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:02 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:02 PM (IST)
जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने हरी झंडी दिखा जागरुकता रैली को किया रवाना
जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने हरी झंडी दिखा जागरुकता रैली को किया रवाना

बेगूसराय। विधानसभा चुनाव में मतदाताओं की अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से शनिवार को एनसीसी एवं स्काउट एवं गाइड्स से संबद्ध छात्रों द्वारा जागरुकता रैली निकाली गई। समाहरणालय के समीप से निकाली गई इस रैली को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम अरविद कुमार वर्मा ने हरी झंडी दिखा रवाना किया। समाहरणालय के समीप से निकली यह रैली कचहरी चौक, आंबेडकर चौक, ट्रैफिक चौक होते हुए गांधी स्टेडियम पहुंच समाप्त हुआ। यहां मौजूद छात्र व अन्य लोगों को संबोधित करते हुए जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम ने कहा कि पहली बार वोट देने वाले मतदाताओं के साथ-साथ युवा मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से जागरुकता रैली का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिले के सभी सात विधानसभा क्षेत्र में मतदान की पूरी तैयारी कर ली गई है। जो कार्य शेष रह गए हैं, उसे भी पूरा किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से 03 नवंबर को मतदान करने तथा लोकतांत्रिक परंपरा को मजबूत बनाने की अपील की।

इधर, मतदाता जागरुकता को ले जिले के विभिन्न प्रखंडों में जीविका, आइसीडीएस एवं शिक्षा विभाग के कर्मियों द्वारा भी जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

chat bot
आपका साथी