तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद एवं कलाकृति प्रतियोगिता शुरू

बेगूसराय। भगवानपुर प्रखंड क्षेत्र के लखनपुर गांव स्थित पुष्पलता घोष चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा तीन दि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 06:24 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 06:24 PM (IST)
तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद एवं कलाकृति प्रतियोगिता शुरू
तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद एवं कलाकृति प्रतियोगिता शुरू

बेगूसराय। भगवानपुर प्रखंड क्षेत्र के लखनपुर गांव स्थित पुष्पलता घोष चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद एवं कलाकृति प्रतियोगिता लखनपुर गांव स्थित डोभी मैदान में शुरू हुई।

प्रतियोगिता के प्रथम दिन सौ मीटर दौड़ में प्राइमरी स्कूल वर्ग में प्रथम लखनपुर के चंद्रमोहन शर्मा तथा द्वितीय स्थान सतराजेपुर के नीतीश कुमार ने प्राप्त किया। वहीं सीनियर बालक वर्ग में प्रथम स्थान सतराजेपुर के उत्तम कुमार तथा द्वितीय स्थान पालीडीह के कन्हैया कुमार, इसी दौड़ में जूनियर बालक वर्ग में प्रथम स्थान पालीडीह के अंकज कुमार तथा द्वितीय स्थान लखनपुर के राजकिशोर कुमार रहे। प्राइमरी बालिका वर्ग में प्रथम स्थान पालीडीह की मीनु कुमारी तथा द्वितीय स्थान पालीडीह की ही शिवानी कुमारी, जूनियर बालिका वर्ग मे प्रथम स्थान चुरामनचक की रोमा कुमारी तथा द्वितीय स्थान लखनपुर की संजना कुमारी जबकि सीनियर बालिका वर्ग में प्रथम स्थान पालीडीह की प्रतिमा कुमारी तथा द्वितीय स्थान खांजहांपुर पाली की मौसम कुमारी ने प्राप्त किया। साइकिल रेस में जूनियर बालिका वर्ग में प्रथम स्थान चुरामनचक की रोमा कुमारी तथा द्वितीय स्थान पालीडीह की स्वीटी कुमारी ने प्राप्त किया। सीनियर बालिका वर्ग में प्रथम स्थान लखनपुर की आरती कुमारी तथा द्वितीय स्थान अंजलि कुमारी ने प्राप्त किया। वहीं जूनियर बालक वर्ग में प्रथम स्थान लखनपुर के उज्ज्वल कुमार तथा द्वितीय स्थान अतरुआ के सत्यम कुमार ने प्राप्त किया। इसी रेस में सीनियर बालक वर्ग में प्रथम स्थान सतराजेपुर के विकेश कुमार तथा लखनपुर के ऋतिक कुमार ने प्राप्त किया। वहीं दो सौ मीटर दौड़ में जूनियर बालक वर्ग में प्रथम स्थान सतराजेपुर के नीतीश कुमार तथा द्वितीय स्थान समस्तीपुर के सोल्जर कुमार ने प्राप्त किया। वहीं जूनियर तथा सीनियर बालिका वर्ग में प्रथम स्थान लखनपुर की अनुराधा कुमारी तथा द्वितीय स्थान लखनपुर की ही संजना कुमारी ने प्राप्त किया।

जलेबी रेस में प्राइमरी बालिका वर्ग में प्रथम स्थान लखनपुर की अंजलि कुमारी तथा द्वितीय स्थान पालीडीह की मीरा कुमारी ने प्राप्त किया। वहीं प्राइमरी बालक वर्ग में प्रथम स्थान अतरुआ के सचिन कुमार तथा द्वितीय स्थान अतरुआ के ही किशन कुमार ने प्राप्त किया। चम्मच रेस में प्राइमरी बालिका वर्ग में प्रथम स्थान समस्तीपुर की साक्षी कुमारी तथा द्वितीय स्थान समस्तीपुर की ही भरत राय की पुत्री साक्षी कुमारी ने प्राप्त की। वहीं प्राइमरी बालक वर्ग में प्रथम स्थान पालीडीह के हिमांशु कुमार तथा द्वितीय स्थान लखनपुर के विनिश कुमार ने प्राप्त किया। आयोजक पुष्पलता घोष चैरिटेबल ट्रस्ट लखनपुर के अध्यक्ष विमल घोष ने सभी विजयी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि 18 नवंबर को सभी विजेताओं को लखनपुर दुर्गा मंदिर परिसर में पुरस्कृत किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी