143 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ कार जब्त, तस्कर फरार

संवाद सूत्र धोरैया (बांका) धोरैया-पंजवारा मुख्य पथ में बेलड़िहा गांव के समीप धोबिया पुल के पास सोमवार को पुलिस ने 143 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक मारुति कार को जब्त किया है। शराब लेकर तस्कर पंजवारा की ओर से धोरैया आ रहा था। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिग से टकरा गई। जिससे घबराया तस्कर पुलिस की गाड़ी आते देख कार को छोड़कर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 09:49 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 09:49 PM (IST)
143 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ कार जब्त, तस्कर फरार
143 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ कार जब्त, तस्कर फरार

24बीएन 5

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका) : धोरैया-पंजवारा मुख्य पथ में बेलड़िहा गांव के समीप धोबिया पुल के पास सोमवार को पुलिस ने 143 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक मारुति कार को जब्त किया है। शराब लेकर तस्कर पंजवारा की ओर से धोरैया आ रहा था। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिग से टकरा गई। जिससे घबराया तस्कर पुलिस की गाड़ी आते देख कार को छोड़कर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि कार को दुर्घटना गस्त देख इसकी तलाशी ली गई। इस दौरान सीट के पीछे बोरी में शराब की बोतल को देख कार को जब्त कर लिया। जब्त शराब में रायल सन 375 एमएल 22 बोतल रायल सन 180 एमएल 28 बोतल रायल ओल्ड 750 एमएल 16 बोतल रिच एंड रेयर 375 एमएल 11 बोतल डेनिम विस्की 375 एमएल 16 बोतल मैक ड्राल नंबर वन 180 एमएल 39 बोतल है। थानाध्यक्ष ने बताया कि कार मालिक की पहचान की जा रही है। फिलहाल अज्ञात मालिक व चालक पर केस दर्ज किया गया है।

----------

40 लीटर शराब जब्त, एक शराबी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, रजौन (बांका) : थाना क्षेत्र के फुदकीपुर में एंटी लिकर टास्क फोर्स ने सुसोधन मांझी के घर से 40 लीटर महुआ शराब बरामद की है। आरोपित घर से फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपित के घर से 20-20 लीटर के दो जार में बंद महुआ शराब को जब्त की है। थाने में एएसआइ संतोष कुमार ठाकुर के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। इधर, सहायक थाना नवादा बाजार की पुलिस ने माहूचक गांव निवासी विभाष कुमार को शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के उपरांत धोरैया थाना में ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट किया गया। शराब पीने की पुष्टि पर जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि क्षेत्र में शराब पीना, बेचना एवं परिवहन करना कानूनन अपराध है।

chat bot
आपका साथी