हथियार के बल पर चार बदमाशों ने ट्रक लूटा

बांका। दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने बुधवार की रात इंग्लिशमोड़-पुनसिया मार्ग पर ट्रक चालक और खलासी से हथियार के बल पर ट्रक लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 07:36 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 07:36 PM (IST)
हथियार के बल पर चार बदमाशों ने ट्रक लूटा
हथियार के बल पर चार बदमाशों ने ट्रक लूटा

बांका। दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने बुधवार की रात इंग्लिशमोड़-पुनसिया मार्ग पर ट्रक चालक और खलासी से हथियार के बल पर ट्रक लूट लिया। गुरुवार को ट्रक चालक पश्चिम बंगाल के चंद्रकोना रोड निवासी मंगल मुर्मू ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस को दिए आवेदन में चालक ने बताया कि मधेपुरा से खाद अनलोडिग कर भागलपुर अमरपुर के रास्ते पुनसिया की ओर जा रहे थे। इसी बीच इंग्लिशमोड़-पुनसिया मार्ग पर जेठौर अजीत नगर पहाड़ के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया। इसके बाद पिस्तौल सटाकर 12 हजार नकद एवं दो मोबाइल तथा खलासी चुनाराम मुर्मू का मोबाइल लूट लिया। इसके बाद ट्रक लेकर पुनसिया की ओर भाग गए। ट्रक चालक ने बताया कि सभी चारों अपराधी 22 से 27 वर्ष के थे। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पुनसिया में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। ट्रक चालक ने जो बताया है, उसके समय के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों और ट्रक को ले जाने का कोई सुराग नहीं मिला है। इंग्लिशमोड़ में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया चालक और खलासी ने ही मिलकर ट्रक को बेच दिया है। वैसे, पुलिस हर बिदुओं पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी