सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

सडक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवक रवि कुमार की रविवार की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:21 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:21 PM (IST)
सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत
सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

मदनपुर (औरंगाबाद)। सडक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवक रवि कुमार की रविवार की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। रवि प्रखंड के खिरियावां निवासी स्व. भीक्षण साव के पुत्र थे। बक्सर जिले में प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी के पद पर कार्यरत थे।

बताया जाता है कि रवि शनिवार की देर शाम किसी आवश्यक कार्य से मदनपुर बाजार गए थे। इसी दौरान जीटी रोड पर एक बाइक की ठोकर से गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर ले गए। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। वहां से स्वजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। यहां भी चिकित्सकों ने तुरंत रेफर कर दिया। बेहतर इलाज के लिए रवि को वाराणसी स्थिति निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां भी स्थिति में सुधार नहीं हुई। स्वजन उन्हें लेकर पटना आने लगे। रास्ते में ही रविवार की शाम मौत हो गई। उसके बाद स्वजन शव लेकर औरंगाबाद सदर अस्पताल पहुंच गए।

सोमवार की सुबह मदनपुर पुलिस की उपस्थिति में शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया। उसके बाद स्वजनों को शव सौंप दिया गया। इधर, मौत की खबर सुन रवि की मां ललिता देवी दहाड़ मारकर रोने लगीं। बार-बार बेहोश होकर गिर जाती थीं। होश आते ही पुत्र रवि को खोजने लग रही थी। पांच भाइयों में रवि सबसे छोटे थे। इन दिनों छुट्टी में घर आए थे। अचानक हुई इस घटना के बाद से गांव का माहौल गमगीन है। स्वजन काफी मर्माहत हैं। -------------------

दुखद

- बक्सर में प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी के पद पर कार्यरत थे रवि

- शनिवार की शाम बाइक की ठोकर से गंभीर रूप से हो गए थे जख्मी

chat bot
आपका साथी