Bihar Crime: औरंगाबाद में पोखरा में मिट्टी भराव को लेकर हुए विवाद में गोली मारकर पुत्र की हत्या, पिता घायल

Firing in Aurangabad शमशेर नगर गांव में पोखरा में मिट्टी भराव को लेकर हुए विवाद में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। आरोपी पक्ष के पूर्व जिला पार्षद और उनके परिवार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 28 Apr 2023 11:23 AM (IST) Updated:Fri, 28 Apr 2023 11:23 AM (IST)
Bihar Crime: औरंगाबाद में पोखरा में मिट्टी भराव को लेकर हुए विवाद में गोली मारकर पुत्र की हत्या, पिता घायल
Bihar Crime: दो पक्षों में हुए विवाद में गोली मारकर व्यक्ति की हत्या।

संवाद सहयोगी, दाउदनगर (औरंगाबाद): दाउदनगर थाना क्षेत्र के शमशेर नगर गांव में सरकारी जमीन पर स्थित पोखरा में मिट्टी भरने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में मनोरंजन शर्मा उर्फ डब्लू की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पोखरा में मिट्टी भरने को लेकर शुक्रवार सुबह गोलीबारी हुई। गोलीबारी के पहले दोनों पक्षों में मारपीट हुई जिसमें दोनों पक्षों से पांच लोग घायल हो गए। इसी मारपीट के दौरान हमलावरों ने गोली मारकर मनोरंजन शर्मा उर्फ डब्लू की हत्या कर दी। डब्लू के पेट में दो गोली लगी और वो जमीन पर गिर पड़े। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

पिता को भी लगी गोली, हालत गंभीर

डब्लू के पिता उपेंद्र शर्मा को भी पेट में गोली लगी है। पिता-पुत्र को गोली लगने के बाद स्वजन आनन-फानन में दाउदनगर अनुमंडल अस्पताल लेकर आए। अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक डॉ. गयानंद चौपाल ने मनोरंजन को चेकअप के बाद मृत घोषित कर दिया। घायल उपेंद्र शर्मा को प्रारम्भिक इलाज के बाद हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

मृतक मनोरंजन शर्मा उर्फ डब्लू (फाइल फोटो) 

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

मनोरंजन की मौत के बाद अस्पताल में स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व जिला पार्षद नन्हकू पांडेय के छोटे भाई हरेकृष्ण पांडेय ने सड़क किनारे जमीन खरीदी थी। खरीदी गई जमीन के आगे सरकारी चाट है जिसमें पानी का जमाव है। इसी चाट में मिट्टी का भराव किया जा रहा था, इस दौरान दूसरे पक्ष के लोग अपना कब्जा दिखाते हुए विरोध करने लगे।

मिट्टी भराव में विरोध को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और फायरिंग हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस अनुमंडल अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि सरकारी चाट में मिट्टी भरने को लेकर हुए विवाद में यह घटना हुई।

पूर्व जिला पार्षद और परिवार फरार

गोली मारने के आरोपी पक्ष से पूर्व जिला पार्षद और उनके परिवार के अन्य सदस्य फरार हो गए हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी