जातिगत मानसिकता से ग्रसित हैं पूर्व मंत्री : रमेश

नारायणा क्लासेस के निदेशक सतीश रंजन एवं एसडीओ सुरेंद्र प्रसाद के संबंध में पूर्व मंत्री रामाधार ¨सह द्वारा दिए बयान पर राजद के जिला प्रवक्ता डा. रमेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है।

By Edited By: Publish:Sun, 19 Feb 2017 03:11 AM (IST) Updated:Sun, 19 Feb 2017 03:11 AM (IST)
जातिगत मानसिकता से ग्रसित हैं पूर्व मंत्री : रमेश
जातिगत मानसिकता से ग्रसित हैं पूर्व मंत्री : रमेश

औरंगाबाद। नारायणा क्लासेस के निदेशक सतीश रंजन एवं एसडीओ सुरेंद्र प्रसाद के संबंध में पूर्व मंत्री रामाधार ¨सह द्वारा दिए बयान पर राजद के जिला प्रवक्ता डा. रमेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है। अपने बयान में कहा है कि पूर्व मंत्री जातिगत मानसिकता से ग्रसित हैं। उन्हें जिला में पिछड़े वर्ग के अधिकारी रास नहीं आते हैं। जिला के लोगों को पता है कि एसडीओ क‌र्त्तव्यनिष्ठ एवं ईमानदार हैं। उनके खिलाफ दिए गए बयान में कोई दम नहीं है। रमेश ने कहा कि तत्कालीन एसडीपीओ अजय नारायण यादव के संबंध में ऐसा ही बयान दिया था। पिछड़ा वर्ग के अधिकारियों के खिलाफ अनर्गल बयान देते रहते हैं। बयान देने से पहले पूर्व मंत्री को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। मंत्री रहते रामाधार ¨सह ने काला धन जमा किया है। पूर्व मंत्री के पास कितनी नैतिकता है यह यहां की जनता जानती है। अपने कार्यकाल के दौरान ऐच्छिक निधि का दुरुपयोग किया है। प्रवक्ता के बयान का राजद जिलाध्यक्ष कौलेश्वर यादव, सुबोध कुमार ¨सह, खान इमरोज, उदय उज्जवल, अनिल टाईगर, राघवेंद्र प्रताप ¨सह, ललीता देवी, चंद्रशेखर कुमार, संजीत कुमार यादव ने समर्थन किया है।

भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग रहेगा जारी : रामाधार

राजद नेताओं द्वारा पिछड़ा वर्ग के विरोधी एवं जातिय मानसिकता से ग्रसित बताए जाने पर पूर्व मंत्री रामधार ¨सह ने कहा कि वे जाति के नहीं बल्कि भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ हैं। मेरे नेता नरेंद्र मोदी, सुशील मोदी, नंदकिशोर यादव, प्रेम कुमार, नित्यानंद राय पिछड़ा एवं अत्यंत पिछड़ा वर्ग से आते हैं। उनके नेतृत्व में काम कर रहे हैं। कहा कि राजद नेता जो आरोप लगाए हैं उसके लिए उन्हें राज्य सरकार से मेरे खिलाफ जांच की मांग करना चाहिए। उन्होंने जो मुद्दा उठाया है उसकी जांच होनी चाहिए। एक जाति विशेष के लोग उनके आवास पर आते जाते हैं। कहा कि पुलिस अधीक्षक भी पिछड़ा वर्ग से आते हैं। वे बेहतर कार्य कर रहे हैं। राजद नेता खुद जाति के मानसिकता से ग्रसित हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी