Bihar Politics: ...तो एक मंच पर दिखेंगे पशुपति पारस और चिराग पासवान! PM मोदी के आने से कम होंगी दूरियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही लोकसभा चुनाव का आगाज करने के लिए बिहार आएंगे। इस बात की जानकारी बिहार सरकार में मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने दी है। प्रेम कुमार ने बताया है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में ही चुनाव अभियान का आगाज किया जाएगा। पीएम मोदी पशुपति पारस चिराग पासवान और अन्य नेताओं के साथ चुनाव प्रचार शुरू करेंगे।

By UPENDRA KASHYAP Edited By: Rajat Mourya Publish:Tue, 06 Feb 2024 07:19 PM (IST) Updated:Tue, 06 Feb 2024 07:19 PM (IST)
Bihar Politics: ...तो एक मंच पर दिखेंगे पशुपति पारस और चिराग पासवान! PM मोदी के आने से कम होंगी दूरियां
...तो एक मंच पर दिखेंगे पशुपति पारस और चिराग पासवान! PM मोदी के आने से कम होंगी दूरियां

HighLights

  • बिहार में लोकसभा चुनाव का प्रधानमंत्री करेंगे शुभारंभ
  • राजग सरकार की प्राथमिकता डबल इंजन की सरकार में विकास करना
  • कानून का राज और अंतिम व्यक्ति को न्याय देना प्राथमिकता : मंत्री

संवाद सहयोगी, दाउदनगर (औरंगाबाद)। बिहार सरकार में सहकारिता, पिछड़ा एवं अतिपिछड़ा वर्ग कल्याण, आपदा प्रबंधन, पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन व पर्यटन मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने सोमवार की शाम दाउदनगर में कहा है कि शीघ्र ही बिहार में लोकसभा चुनाव अभियान का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किया जाएगा। विकास, सरकार में हिस्सेदारी समेत विभिन्न प्रश्नों पर डा. प्रेम कुमार ने बात की।

उन्होंने कहा कि बिहार में शीघ्र ही एनडीए के सभी घटक दलों के नेता जीतनराम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा, चिराग पासवान, पशुपति पारस यानी सबको साथ लेकर नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव का अभियान प्रारंभ करेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार 40 में 40 सीट एनडीए के झोली में जाएगा। इंडी गठबंधन को जीरो पर आउट कर दिया जाएगा।

'यह मुख्यमंत्री का विशेष अधिकार है'

उन्होंने कहा कि कानून का राज स्थापित करना, तेज गति से विकास, अंतिम व्यक्ति को न्याय देना, साथ मिलकर सरकार चलाना, शांति बहाल करना राजग सरकार की प्राथमिकता है। जब उनसे यह पूछा गया कि भाजपा को उसकी चाहत के अनुकूल गृह और सामान्य प्रशासन विभाग नहीं दिया गया तो उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेष अधिकार है और पहले भी जब राजग की सरकार थी तो यह दोनों विभाग भाजपा के हिस्से में नहीं थे।

उन्होंने कहा कि सबको साथ लेकर चलने और सबका विकास करना ही राजग सरकार की प्राथमिकता है। उनके साथ अरविंद अस्पताल के डा. अरविंद कुमार सिंह, भाजपा जिला प्रवक्ता अश्विनी तिवारी, नगर मंडल अध्यक्ष रूपेश सोनी, संतोष चंद्रवंशी उपस्थित रहे। मंत्री डा. प्रेम कुमार का यहां सम्मान किया गया।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: '...लालू एंड फैमिली का विकास हुआ', नीतीश की 'पलटी' के बाद बदल गए JDU के सुर

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: एनडीए से नाराज हैं जीतन राम मांझी? BJP के सीनियर लीडर ने बता दी अंदर की बात, खुल गए सारे ताले

chat bot
आपका साथी