24 घंटे में हत्या की गुत्थी सुलझी

By Edited By: Publish:Sun, 31 Aug 2014 01:53 AM (IST) Updated:Sun, 31 Aug 2014 01:53 AM (IST)
24 घंटे में हत्या की गुत्थी सुलझी

संवाद सूत्र, नवीनगर (औरंगाबाद) : नवीनगर थाना के चंद्रगढ़ गांव निवासी 24 वर्षीय युवक प्रवीण कुमार हत्या मामले की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लिया है। हत्या में प्रयुक्त चाकू, खून से सना कपड़ा पुलिस ने बरामद किया है। थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि हत्या के इस मामले में गनौरी राम, लोकेश राम एवं मुकेश राम को गिरफ्तार किया गया है।

गनौरी ने हत्या की साजिश रची है। गनौरी ने पुलिस को बताया कि प्रवीण का मेरी पत्नी के साथ गलत संबंध था जिस कारण मैंने हत्या किया है। हत्या से पहले प्रवीण को सभी ने शराब पिलाया और फिर चाकू से पेट फाड़ हत्या कर दिया। हत्या में सात ग्रामीण शामिल थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि गनौरी पर ग्रामीणों को शक नहीं हो रहा था। कारण, प्रवीण की हत्या के बाद से वह साथ रहा। शव बरामद होने के बाद औरंगाबाद के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

औरंगाबाद में भी गनौरी, लौकेश एवं मुकेश साथ रहे। गनौरी के घर से पुलिस ने खून लगा तौलिया एवं कपड़ा बरामद किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूरे मामले की वैज्ञानिक पद्धति से जांच की जाएगी। पुलिस अन्य चार अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। गनौरी ने पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी के अलावा भी प्रवीण का अन्य महिलाओं से संबंध था। नवीनगर थाना पुलिस के सफलता की चर्चा पूरे दिन बाजार एवं गांव में होती रही।

chat bot
आपका साथी