Bihar Crime: पटना के इमामगंज बाजार में पुलिस मुखबिर की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

पटना के इमामगंज बाजार में बदमाशों ने पुलिस मुखबिर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम सुभाष पासवान है। सुभाष को शराब पीने के बहाने बुलाया और उसकी गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना को लेकर सुभाष के परिवार वालों ने काफी हंगामा किया और घटना को लेकर पुलिस को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 25 Oct 2023 12:53 AM (IST) Updated:Wed, 25 Oct 2023 12:53 AM (IST)
Bihar Crime: पटना के इमामगंज बाजार में पुलिस मुखबिर की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम
पटना के इमामगंज बाजार में पुलिस मुखबिर की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, अरवल। अरवल सीमा से सटे पटना जिले के इमामगंज बाजार में अपराधियों ने मंगलवार की रात 45 वर्षीय सुभाष पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी। सुभाष इमामगंज पुलिस का चर्चित मुखबिर था। वह इमामगंज थाने में रहकर वर्षों से पुलिस के लिए मुखबिरी का काम करता था। थाने से महज 100 मीटर दूर एक घर में अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी।

शराब पिलाने के बहाने बुलाया और कर दी हत्या

शराब पीने के बहाने उसे बुलाया गया था। सुभाष का अपना घर भी इमामगंज बाजार में ही है। घटना की सूचना पर पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार इमामगंज पहुंचे। घटना को लेकर सुभाष के स्वजन काफी आक्रोशित थे। सुभाष की मौत के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहरा रहे थे।

घटना की जानकारी देते पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार।
BiharCrime
Murder https://t.co/KE0WrxuOll pic.twitter.com/Mtx4daXEIQ

— Shubham Sharma (@Sshubhamsharma0) October 24, 2023

डीएसपी प्रीतम कुमार ने कहा कि इमामगंज बाजार के सुशील कुमार के घर से सुभाष पासवान का शव बरामद किया गया है। शराब पीने के बहाने बुलाकर गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। सुशील कुमार शिक्षक बताया जाता है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। जल्द ही कांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- अरवल में तेज रफ्तार वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत, 8 घायल; 4 को PMCH किया गया रेफर

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

सुभाष के स्वजन ने बताया कि बाजार के लोगों से सूचना मिली कि सुशील के घर में सुभाष की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। सूचना पर तुरंत घटनास्थल पहुंचे। खून से लथपथ सुभाष को उठाकर सदर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बता दें कि इमामगंज बाजार में 15 दिन ही पहले एक व्यवसायी से अपराधियों ने पांच लाख की रंगदारी मांगी थी। इनकार करने पर गोलीबारी कर बाजार में दहशत फैला दिया था। पुलिस में घटनास्थल से आधा दर्जन खोखा बरामद किया था। घटना के विरोध में व्यवसाईयों ने दूसरे दिन बाजार बंद रखा था। दो माह पहले इमामगंज में थाना खुला है। तब से यह दूसरी बड़ी घटना घटी है। घटना से व्यवसाईयों में एक बार फिर दहशत का माहौल कायम हो गया है।

यह भी पढ़ें- शौच के लिए गए 11 साल के किशोर की तालाब में डूबने से मौत, गांव की ही एक महिला की सड़क दुर्घटना में गई जान

chat bot
आपका साथी