अरवल में एंबुलेंस और बाइक के बीच आमने-सामने की टक्‍कर, युवक की गई जान; एक और हुआ घायल

अरवल जिले में एंबुलेंस और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक की मौत एक घायल। इमामगंज-तेलपा पथ पर हुआ ये हादसा। एंबुलेंस चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज। चैनपुर गांव के पास हुए हादसे में घायल दूसरा युवक पीएमसीएच रेफर

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 01 Nov 2022 12:16 PM (IST) Updated:Tue, 01 Nov 2022 12:16 PM (IST)
अरवल में एंबुलेंस और बाइक के बीच आमने-सामने की टक्‍कर, युवक की गई जान; एक और हुआ घायल
Arwal News: अरवल में सड़क हादसे में युवक की मौत। जागरण

अरवल, जागरण टीम। Arwal News: बिहार के अरवल जिले में तेज रफ्तार एंबुलेंस ने बाइक को जोरदार टक्‍कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। इनमें एक ही हादसे में मौत हो गई। अरवल जिले के तेलपा ओपी क्षेत्र अंतर्गत इमामगंज तेलपा पथ पर चैनपुर गांव के समीप यह हादसा हुआ। 

औरंगाबाद की ओर से लौट रहे थे दोनों युवक 

मृतक के चाचा प्रमोद कुमार ने बताया कि करपी बाजार निवासी कमलेश प्रसाद खत्री के 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार और उनका दोस्त विपुल कुमार औरंगाबाद की ओर से अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी चैनपुर गांव के समीप प्राइवेट एंबुलेंस से आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें दोनों लोग जख्मी हो गए।

सदर अस्‍पताल जाने से पहले ही हो गई मौत 

घटना के बाद तेलपा ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों को इलाज के लिए करपी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से अरवल सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे को बेहतर इलाज को लेकर पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

माता-पिता के व्‍यवसाय में हाथ बंटाता था युवक 

स्‍वजनों ने बताया कि मृत युवक अपने माता-पिता के बिजनेस को आगे बढ़ाए जाने को लेकर उनके बिजनेस में हाथ बटाया करता था। उनके दो और बड़े भाई हैं जो पंजाब में रहकर अपने परिवार का भरण पोषण चलाते थे फिलहाल परिजनों के बयान पर लापरवाह एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ तेलपा ओपी थाने की पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई में जुटी है ।

chat bot
आपका साथी