कार में नशे में धुत्त तीन लड़कों से साथ थी लड़की, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

यूपी के रहनेवाले तीन लड़के और एक लड़की नशे में धुत्त थे और कार चलाकर अररिया पहुंचे और यहां पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 22 Dec 2016 06:23 PM (IST) Updated:Thu, 22 Dec 2016 10:26 PM (IST)
कार में नशे में धुत्त तीन लड़कों से साथ थी लड़की, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

पटना [जेएनएन]। शराब के नशे में धुत तीन युवक और एक युवती को पुलिस ने बुधवार की रात अररिया जिले के भरगामा थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया । पूछताछ में चारों ने बताया कि चारों दोस्त हैं और ये लोग स्विफ्ट डिजायर कार से दिल्ली से कोलकाता जा रहे थे। इनके पास से अंग्रेजी शराब की दो बोतलें भी मिलीं हैं।

दो दिन पहले ये लोग घूमने के लिए दिल्ली से चले थे। अररिया के खजुरी चौक के आगे चारों कार में बैठे हुए थे। किसी ने संदिग्ध स्थिति में देखा तो पुलिस को सूचना दी थी कि कार से तीन युवक एवं एक युवती शराब पीते हुए कहीं जा रहे हैं ।कुछ देर के बाद पुलिस पहुंची तो वे देखकर कार लेकर भागने लगे। फिर पुलिस ने पीछा किया और चारों को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष महेश कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ कार का पीछा किया और खजुरी चौक के निकट इन्हें दबोच लिया।

पढ़ें - अॉनर किलिंग : दो दिलों के बीच धर्म की दीवार, प्रेमी का गला घोंटकर फेंक दिया

युवक एवं युवती शराब के नशे में धुत पाए गए साथ ही कार में और भी अंग्रेजी शराब की दो बोतलें मिलीं। पुलिस ने चारों को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच के लिए भेजा जिसकी रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि हुई है। चारों गिरफ्तार युवकों के नाम अंशु शुक्ला, कृष्ण कुमार यादव और मोहित कुमार हैं जबकि युवती का नाम बेबी ऊर्फ रिया है।

lपढ़ें - युवती को सरेआम किया निर्वस्त्र, फिर बोलेरो में ले गए अपराधी ...किया गैंगरेप

बेबी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की रहने वाली है जबकि तीनों युवक अंशु शुक्ला, कृष्ण कुमार यादव एवं मोहित कुमार उत्तर प्रदेश के ही गाजियाबाद जिले के हैं। पुलिस ने कार (डीएल 8 सी एएल 8783) भी जब्त कर ली है। पुलिस ने गुरुवार को चारों को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी