साली को घुमाना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने करवा दी शादी

अररिया। फारबिसगंज के लहसनगंज गांव के एक 22 वर्षीय युवक प्रणव कुमार को सुनसान जगह पर एक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 May 2017 12:00 AM (IST) Updated:Fri, 05 May 2017 12:00 AM (IST)
साली को घुमाना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने करवा दी शादी
साली को घुमाना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने करवा दी शादी

अररिया। फारबिसगंज के लहसनगंज गांव के एक 22 वर्षीय युवक प्रणव कुमार को सुनसान जगह पर एक युवती के साथ टहलना महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और फिर दोनों की शादी करवा दी।

प्रणव कुमार फारबिसगंज कॉलेज चौक पर कंप्यूटर की दुकान चलाता है। बुधवार को वह चकरदाहा में सुनसान जगह पर एक नाबालिग लड़की के साथ घूम रहा था। ग्रामीणों ने उनसे संदेह के आधार पर पूछताछ की और दोनों को पकड़ लिया। इसी दौरान लड़की के जानने वाले कुछ लोग भी वहां थे। लड़की पलासी पंचायत के डुमरिया की रहने वाली है। परिजनों को सूचना देने पर वे लड़की को अपने साथ ले गए तथा युवक को स्थानीय चौकीदार के सुपुर्द कर थाने भिजवा दिया।

थाने में युवक प्रणव ने बताया कि लड़की रिश्ते में उसकी साली लगती है। उसे बैंक में खाता खुलवाने के लिए चकरदाहा फोन कर बुलाया था। थाने में लड़की पक्ष द्वारा कोई आवेदन नहीं देने के कारण रात्रि में युवक बांड भरवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया। लेकिन इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने युवक को जबरन ले जाकर डुमरिया में शादी करवा दी।

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि लड़की पक्ष से थाने में किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया था। लड़का को बांड भरवाकर परिजनों के सुपुर्द किया गया था। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी