अपराध की योजना बनाते तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

फोटो नंबर 05 एआरआर 21 कैप्शन गिरफ्तार बदमाशों के बारे में जानकारी देते एसडीपीओ मन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Oct 2019 11:59 PM (IST) Updated:Sat, 05 Oct 2019 11:59 PM (IST)
अपराध की योजना बनाते तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे
अपराध की योजना बनाते तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

फोटो नंबर 05 एआरआर 21

कैप्शन: गिरफ्तार बदमाशों के बारे में जानकारी देते एसडीपीओ मनोज कुमार।

संसू.,फुलकाहा (अररिया): दशहरा से पूर्व शुक्रवार की शाम फुलकाहा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर मानिकपुर पंचायत के भवानीपुर गांव के वार्ड संख्या पांच में पुलिस ने छापेमारी कर एक लोडेड देसी पिस्तौल एवं दो जिंदा कारतूस के साथ तीन नामचीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी अंचरा गांव के वार्ड-5 निवासी राकेश कुमार यादव, लालू कुमार यादव एवं भवानीपुर गांव निवासी शिवरत्न बड़ियेत शामिल हैं।

बदमाशों पुलिसिया पूछताछ में कई आपराधिक कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। मौके से चोरी की बिना नंबर पल्सर बाइक, तीन मोबाइल एवं सात हजार रुपए भी जब्त किए गए हैं।

पुलिस को देख भागे बदमाश

फुलकाहा थानाध्यक्ष हरेश तिवारी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि भवानीपुर गांव में शिवरतन बड़ियेत के घर कुछ अपराधी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर पुलिस जवानों के साथ वहां पहुंचे तो चोरी की पल्सर बाइक पर सवार होकर तीनों अपराधी भागने लगे। हालांकि, पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों अपराधी को दबोच लिया।

तीनों बदमाश पूर्व में भी जा चुके हैं जेल

शनिवार को फारबिसगंज एसडीपीओ मनोज कुमार ने फुलकाहा थाने पहुंचकर गिरफ्तार बदमाशों से कड़ी पूछताछ के बाद बताया कि गिरफ्तार लालू कुमार यादव पर वर्ष 2017 में फुलकाहा लक्ष्मीपुर मार्ग में बंधन बैंक कर्मी से 56 हजार रुपए लूटने सहित मध निषेध एक्ट के चार एवं मारपीट तथा पुलिस पर हमला करने के दो मामले दर्ज हैं। वह पूर्व में भी जेल जा चुका है। वहीं राकेश कुमार यादव, शिवरतन बड़ियेत भी पूर्व में जेल जा चुका है।

तीनों भेजे गए जेल

तीनों अपराधियों ने कई कांडों का खुलासा किया है तथा कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। तीनों को न्यायिक हिरासत में अररिया जेल भेज दिया गया है। मौके पर थानाध्यक्ष हरेश तिवारी एएसआई श्रीराम शर्मा, मनोज कुमार सिंह, महेंद्र प्रसाद यादव मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी