पांच करोड़ युवाओं को देंगे रोजगार : गडकरी

By Edited By: Publish:Sat, 19 Apr 2014 08:09 PM (IST) Updated:Sat, 19 Apr 2014 08:09 PM (IST)
पांच करोड़ युवाओं को देंगे रोजगार : गडकरी

जेएनएन, कुर्साकाटा/बसैटी (अररिया) : भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो पांच साल के दौरान पांच करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे तथा छह माह के अंदर ही महंगाई पर 25 फीसद नियंत्रण करेंगे। वे शनिवार को कुर्साकाटा के कपरफोड़ा व रानीगंज प्रखंड के हांसा कमलपुर में अररिया सीट के प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कांग्रेस, जदयू व राजद पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस गरीबी हटाने का नारा नेहरू व इंदिरा गांधी के कार्यकाल से ही दे रही है। लेकिन साठ साल में गरीबी कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही है। अब राहुल गांधी गरीबी हटाने का नारा दे रहे हैं, लेकिन उन्हें तो लाल व हरी मिर्च का फर्क भी नहीं मालूम है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार ने दस साल में इतने घोटाले किए कि घोटालों को भी शर्म आने लगी है। उन्होंने गुजरात में नमो व केंद्र में वाजपेयी सरकार के शासनकाल की खूबियों का उदाहरण देते हुए भाजपा के सुशासन की विस्तार से चर्चा की। गडकरी ने बिहार सरकार व उसके मुखिया नीतीश कुमार की भी जमकर खबर ली। उन्होंने कहा कि बिहार को जात-पात के दलदल से उबार कर विकास के रास्ते पर ले जाने की जरूरत है।

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि वोट का बंटवारा नहीं होने दें, अन्यथा जंगलराज फिर से आ जाएगा। हम जंगलराज के खिलाफ 15 साल तक लड़े, लेकिन नीतीश कुमार की गलती से दोबारा जंगल राज का खतरा उत्पन्न हो गया है। रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नमो को देश की जरूरत बताते हुए केंद्र में सत्ता परिवर्तन करने के लिए वोट डालने का आह्वान किया। हासा कमलपुर की सभा में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व पिछले कुछ समय से अलग चल रहे जगदीश जायसवाल ने दोबारा पार्टी में योगदान किया।

------------------

गडकरी व सुमो ने किए वादे

-छह माह में कम करेंगे महंगाई

-मिलेगा हर हाथ को काम, हर खेत को पानी

-24 घंटे रहेगी बिजली की व्यवस्था

-मक्का व शकरकंद से चीनी बना कर किसानों की हालत में होगा सुधार

-भ्रष्टाचार पर होगा प्रभावी नियंत्रण

-सीमाओं की होगी सुरक्षा

-महिलाओं का बढ़ेगा मान -सम्मान

-किसानों को बनाएंगे खुशहाल

-दलित-महादलित की बढ़ेगी इज्जत।

chat bot
आपका साथी