हीरो पैशन एक्स-प्रो को टक्कर देने आई होंडा की नई Livo, जानिए फीचर्स

दिल्ली में नई लिवो की एक्स-शो रूम कीमत 56,230 रुपये रखी है

By Bani KalraEdited By: Publish:Thu, 15 Mar 2018 03:49 PM (IST) Updated:Thu, 15 Mar 2018 03:49 PM (IST)
हीरो पैशन एक्स-प्रो को टक्कर देने आई होंडा की नई Livo, जानिए फीचर्स
हीरो पैशन एक्स-प्रो को टक्कर देने आई होंडा की नई Livo, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। अपनी 110cc बाइक लिवो का 2018 एडिशन होंडा ने लॉन्च कर दिया है। इस बाइक में कंपनी ने कुछ नए फीचर्स को शामिल है, साथ ही इसे पहले से स्पोर्टी बनाने की कोशिश की है, दिल्ली में नई लिवो की एक्स-शो रूम कीमत 56,230 रुपये रखी है, आइये जानते हैं क्या कुछ नया है इसमें।

नई लिवो यूथ को ध्यान में रखते हुए बनाई है, यह स्पोर्टी अंदाज़ में। कम्यूटर सेगमेंट वाली इस बाइक में नए स्पोर्टी ग्राफिक्स का सहारा लिया है। इसके अलावा इसमें नया एनालॉग डिजिटल स्पीडोमीटर दिया है, इतना ही नहीं बाइक में सर्विस Due इंडिकेटर, क्लॉक और लो मेंटेनेंस चैन जैसे फीचर्स हैं, वही यह बाइक दो वेरिएंट्स में है जोकि डिस्क और ड्रम ब्रेक के साथ आती है। होंडा लिवो में नए लो रसिसस्टेंस वाले HET टायर्स, मेन्टेंनेंस फ्री बैट्री और निसिन कैलिपर के साथ ऑप्शनल फ्रंट डिस्क ब्रैक लगाई गई है। लिवो में 110cc का इंजन लगा है जोकि 8.31bhp की पावर 9.09Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

नई पैशन एक्स-प्रो से मुकाबला

नई एक्स-प्रो में इस बार स्टाइल थोड़ा ज्यादा मिलेगा, इसमें अब आपको नए ग्राफिक्स देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं इसमें नए कलर्स का भी इस्तेमाल किया है। इंजन की बात करें तो बाइक में भी पैशन प्रो वाला ही 110cc का इंजन लगा है जो 9.4PS की पावर और 9.0 Nm का टॉर्क देता है। इस बार यह बाइक 12 फीसद ज्यादा पावर और टॉर्क के साथ आई है। 0-100 किलोमीटर की रफ़्तार पकड़ने के लिए बाइक को महज 7.45 सेकंड्स का समय लगता है। नई पैशन एक्स-प्रो की दिल्ली में एक्स शो-रूम कीमत 54,189 रुपये रखी है।

chat bot
आपका साथी