PUBG में अब दिखेगी टेस्ला की गाड़ी, नए अपडेट में शामिल किया गया फीचर

अपडेट किए गए PUBG मोबाइल गेम टेस्ला गिगाफैक्ट्री टेस्ला मॉडल वाई ईवी और कंपनी के सेल्फ ड्राइविंग फीचर के साथ-साथ टेस्ला सेमी सेल्फ-ड्राइविंग वाहनों को दिखाएगा। गेम के भीतर लोग नक्शे पर टेस्ला की फैक्ट्री तक पहुंच सकते हैं

By BhavanaEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 01:28 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 08:38 AM (IST)
PUBG में अब दिखेगी टेस्ला की गाड़ी, नए अपडेट में शामिल किया गया फीचर
PUBG मोबाइल ने हाल ही में अपना 1.5 अपडेट जारी किया है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tesla Cars in PUBG Game: दुनिया भर में PUBG मोबाइल गेम काफी लोकप्रिय है। वहीं टेस्ला भी अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर खासी प्रसिद्व है। फिलहाल, इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी टेस्ला की कार आपको PUBG मोबाइल में दिखाई देंगी। PUBG मोबाइल ने हाल ही में अपना 1.5 अपडेट जारी किया और EV निर्माता के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की, जिसमें कहा गया कि टेस्ला के उत्पादों को गेम में शामिल किया गया है।

टेस्ला की फैक्ट्री पर पहुंच सकते हैं गेमर्स

अपडेट किए गए PUBG मोबाइल गेम में टेस्ला गिगाफैक्ट्री, टेस्ला मॉडल वाई ईवी और कंपनी के सेल्फ ड्राइविंग फीचर के साथ-साथ टेस्ला सेमी सेल्फ-ड्राइविंग वाहनों को दिखाएगा। गेम के भीतर लोग नक्शे पर टेस्ला की फैक्ट्री तक पहुंच सकते हैं और टेस्ला मॉडल वाई वाहन बनाने के लिए फैक्ट्री की असेंबली लाइन में सभी स्विच को सक्रिय कर सकते हैं। Model Y इलेक्ट्रिक कार में ऑटोपायलट मोड को राजमार्गों पर सक्रिय किया जा सकता है।

PUBG मोबाइल गेम का चीनी वर्जन

टेस्ला पिछले कुछ सालों से अपने इलेक्ट्रिक वाहनों में वीडियो गेम पोर्ट कर रही है। ईवी निर्माता अपने वाहनों के अंदर एक वीडियो गेम प्लेटफॉर्म टेस्ला आर्केड का भी निर्माण करने की योजना के करीब है। लेकिन अब, टेस्ला खुद वीडियो गेम का हिस्सा है। हालाँकि, टेस्ला की पहले भी गेम ऑफ पीस (PUBG मोबाइल गेम के चीनी वर्जन) के साथ समान साझेदारी थी। बताते चलें, कि Tencent गेम्स, जो PUBG का मालिक है, टेस्ला में भी एक प्रमुख शेयरधारक है।

कौन-से फीचर कैसे करेंगे काम

टेस्ला गिगाफैक्ट्री: टेस्ला गिगाफैक्ट्री गेम के नक्शे पर दिखाई देगी। कार असेंबली प्रक्रिया शुरू करने और टेस्ला वाहन मॉडल वाई बनाने के लिए कारखाने में असेंबली लाइनों के सभी स्विच सक्रिय किए जाएंगे।

मॉडल वाई + सेल्फ-ड्राइविंग: टेस्ला गिगाफैक्ट्री में निर्मित सेल्फ-ड्राइविंग कारों में एक ऑटोपायलट मोड होता है जिसे खिलाड़ियों को हाईवे के किनारे प्री-सेट मार्करों के स्थान पर ऑटोमैटिक रूप से ले जाने के लिए राजमार्गों पर सक्रिय किया जा सकता है।

टेस्ला सेमी: टेस्ला द्वारा विकसित ये सेल्फ-ड्राइविंग परिवहन वाहन जंगल में सड़क के किनारे घूमेंगे और विशिष्ट मार्गों पर अपने आप ऑटोपायलट फीचर का इस्तेमाल करेंगे।

chat bot
आपका साथी