लॉकडाउन में Nissan ने दी ग्राहकों को राहत, सर्विस अवधि को बढ़ाया आगे

Coronavirus की वजह से हुए Lockdown के बीच Nissan ने सर्विस और वारंटी अवधि को आगे बढ़ाया है। (फोटो साभार Nissan)

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Sun, 19 Apr 2020 01:58 PM (IST) Updated:Mon, 20 Apr 2020 07:06 AM (IST)
लॉकडाउन में Nissan ने दी ग्राहकों को राहत, सर्विस अवधि को बढ़ाया आगे
लॉकडाउन में Nissan ने दी ग्राहकों को राहत, सर्विस अवधि को बढ़ाया आगे

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश में कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन घोषित किया हुआ है, जिसके चलते सभी कारोबार बंद हो गए हैं और लोगों को घर से बाहर निकलने से मना किया गया है। ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने ग्राहकों की मदद के लिए आगे आ रही हैं और उनके लिए लॉकडाउन के दौरान और उसके बाद के लिए स्कीम ला रही हैं। इसी बीच Nissan ने अपने ग्राहकों के हित के लिए लॉकडाउन के दौरान इमरजेंसी रोड साइड एसिस्टेंस और जो ग्राहक इस दौरान अपने वाहनों की सर्विस या उस पर मिलने वाली स्टैंडर्ड वारंटी का लाभ नहीं ले सकते हैं तो उसके लिए वारंटी अवधि और सर्विस अवधि को आगे बढ़ाया जा रहा है। जिन ग्राहकों की फ्री सर्विस, वारंटी और एक्सटेंड वारंटी लॉकडाउन अवधि के दौरान खत्म हो रही है तो वह इन फायदों का लाभ लॉकडाउन खत्म होने के एक माह बाद तक उठा सकते हैं।

Nissan के मैनेजिंग डायरेक्टर Rakesh Srivastava ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, "Nissan बिना रुकावट के संचार और परेशानी रहित प्रक्रियाओं के लिए अपने कदम आगे रख रहा है। ऐसी कठिन घड़ी में सोशल डिस्टेंसिंग को बरकरार रखते हुए हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने ग्राहकों को किसी भी प्रकार की परेशानी ने झेलते दें। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहक बिना किसी परेशानी का सामना करते हुए अंतरिम अवधि के दौरान सर्विस का फायदा उठा सकें। जब भी संचालन फिर से शुरू होगा तो उनकी मदद की जाएगी।"

Nissan अपने ग्राहकों से भी बात करने की कोशिश कर रही है। ग्राहकों को अपनी वेबसाइट, सोशल मीडिया चैनल और ईमेल के जरिए लॉकडाउन के दौरान उनकी कारों के मेंटेनेंस की टिप्स भी दे रहा है। लॉकडाउन शुरू होने के बाद Hyundai, Tata Motors, Mahindra, Honda और Toyota जैसे कई कार निर्माता कंपनियों ने अपनी सर्विस को लॉकडाउन के चलते आगे बढ़ाया है। 

chat bot
आपका साथी