महिंद्रा भारत में लॉन्च करेगी BSA मोटरसाइकिल, आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

BSA का मुकाबला भारत में मौजूदा रॉयल एनफील्ड, ट्रायम्फ, डुकाटी, हार्ले डेविडसन और नॉर्टन जैसी कंपनियों से होगा।

By Bani KalraEdited By: Publish:Thu, 28 Dec 2017 11:02 AM (IST) Updated:Thu, 28 Dec 2017 02:25 PM (IST)
महिंद्रा भारत में लॉन्च करेगी BSA मोटरसाइकिल, आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट
महिंद्रा भारत में लॉन्च करेगी BSA मोटरसाइकिल, आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। अब एक बार फिर से BSA की मोटरसाइकिल भारत में दस्तक देने जा रही हैं। जी हां रेट्रो स्टाइल वाली यह वही मोटरसाइकिल ब्रांड है जो पुरानी फिल्मों में देखा जाता था। BSA को देश की बड़ी कार निर्माता कंपनी महिंद्रा लॉन्च करेगी।

We’re sorry you’ve missed out on your favourite ride for all these years, Santa...We’re working on getting it back for you...A shiny new one, but with all the character of your old steed... pic.twitter.com/lgj0C7staC— anand mahindra (@anandmahindra) December 25, 2017

इस बारे में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने क्रिसमस के मौके पर एक ट्वीट में इसकी घोषणा भी कर दी है। ट्विटर उन्होंने लिखा कि कंपनी BSA ब्रांड को फिर वापस ला रहे हैं। और इस पर फिर से आपके लिए काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं आनंद महिंद्रा ने BSA मोटरसाइकल का पुराना विज्ञापन भी शेयर किया है जिसमें सैंटा क्लॉज BSA की बाइक पर बैठा है। कंपनी की तरफ से फिलहाल इतनी ही जानकारी प्राप्त हुई है, जैसे जैसे इस बारे में जानकारी मिलेगी हम आपके साथ शेयर करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा, BSA बाइक को ग्लो्बल मार्केट में पेश कर सकती है । यह बाइक यूनाइटेड स्टेट्स, इटली और यूनाइटेड किंगडम में बेची जाएगी। इसलिए इसे ग्लो्बल मार्केट के देखते हुए ही तैयार किया जायेगा बल्कि डिजाइन भी किया जायेगा।

इनसे होगा मुकाबला:
BSA का मुकाबला भारत में मौजूदा रॉयल एनफील्ड, ट्रायम्फ, डुकाटी, हार्ले डेविडसन और नॉर्टन जैसी कंपनियों से होगा। साल 2016 के अक्टूबर महीने में महिंद्रा ने ब्रिटिश मोटरसाइकल ब्रांड को लगभग 28 करोड़ रुपए में खरीदने की घोषणा की थी। कंपनी ने अपनी सब्सिडरी कंपनी क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के जरिए BSA कंपनी लिमिटेड के 100 फीसद शेयरभी हासिल कर लिए हैं। अब देखना होगा फाइनल प्रोडक्ट किस शक्ल और सूरत में लॉन्च किया जायेगा, इस सेगमेंट में मुकाबला काफी तगड़ा होगा ऐसे में अगर अपने आप को हिट कराना है तो कीमत के साथ फीचर्स, लुक्स और परफॉरमेंस पर भी खासा ध्यान देना होगा।

chat bot
आपका साथी