Honda का नेशनल रोड सेफ्टी प्रोग्राम पहुंचा दिल्ली, 2200 से ज्यादा स्कूली छात्र हुए शामिल

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा लिमिटेड ने दिल्ली में अपने राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 04:00 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 04:00 PM (IST)
Honda का नेशनल रोड सेफ्टी प्रोग्राम पहुंचा दिल्ली, 2200 से ज्यादा स्कूली छात्र हुए शामिल
Honda का नेशनल रोड सेफ्टी प्रोग्राम पहुंचा दिल्ली, 2200 से ज्यादा स्कूली छात्र हुए शामिल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आने वाले कल के लिए भारतीय सड़कों को दुर्घटना मुक्त बनाने के प्रयासों में योगदान देते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा लिमिटेड ने दिल्ली में अपने राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया। युनिवर्सल पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में 2200 से अधिक स्कूली छात्रों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरुक बनाया गया।

तीन दिनों तक आयोजित होंडा के राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा जागरुकता कार्यक्रम के तहत यातायात नियमों एवं सड़क अनुशासन के महत्वपूर्ण विषयों को कवर किया गया, ताकि स्कूली छात्रों को कानूनों का पालन करने वाले नागरिकों के रूप में विकसित किया जा सके। 10 महीने पहले इस सामाजिक उत्तरदायित्व कार्यक्रम की राष्टींय स्तर पर शुरूआत किए जाने के बाद होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया 100 शहरों के 2.30 लाख से अधिक स्कूल एवं कॉलेज छात्रों को सड़क सुरक्षा पर शिक्षित बना चुकी है।

बच्चों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरुक बनाने की होंडा की प्रतिबद्धता पर बात करते हुए प्रभु नागराज-वाईस प्रेजीडेन्ट, ब्रांड एंड कम्युनिकेशन, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा लिमिटेड ने कहा, "सुरक्षा होण्डा की मुख्य प्राथमिकता है। परिवहन कारोबार से जुड़े ज़िम्मेदार कोरपोरेट के रूप में हम समाज में सुरक्षित राइडिंग की आदतों को बढ़ावा देने के लिए सक्रियता से काम कर रहे हैं। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान आज के बच्चों में बदलाव लाने और आने वाले कल को सुरक्षित बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। हमें खुशी है कि हम दिल्ली में 2200 से अधिक छात्रों तक पहुंचे, जिन्होंने न केवल खुद सड़क सुरक्षा की शपथ ली, बल्कि सुरक्षा दूत के रूप में इस संदेश को अपने परिवारों तक भी प्रसारित करेंगें।"

ये भी पढ़ें:

ये थी Tata Motors की 5 दमदार कारें, लोगों के लिए बन चुकी हैं इतिहास

ये हैं चालू वित्त वर्ष में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप 10 कारें, मारुति 8 मॉडल्स शामिल

chat bot
आपका साथी