डेटसन गो फेसलिफ्ट टेस्टिंग के दौरान आई नजर, ऑल्टो K10 से होगा मुकाबला

डेटसन गो का फेसलिफ्ट वर्जन इंडोनेशिया में देखा गया। भारत में लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला ऑल्टो K10 से होगा

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Thu, 25 Jan 2018 03:02 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jan 2018 10:11 AM (IST)
डेटसन गो फेसलिफ्ट टेस्टिंग के दौरान आई नजर, ऑल्टो K10 से होगा मुकाबला
डेटसन गो फेसलिफ्ट टेस्टिंग के दौरान आई नजर, ऑल्टो K10 से होगा मुकाबला

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। डेटसन गो फेसलिफ्ट का प्रोडक्शन वर्जन डेटसन के इंडोनेशिया डीलरशिप में देखा गया है। इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। कार के बंपर में बदलाव और नए फॉग लैंप्स लगाए गए हैं। कार के बंपर में ब्लैक क्लेडिंग की गई है। इसके साथ ही कार में चौड़ी ग्रिल और नए हैडलैंप्स लगाए गए हैं।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। हालांकि कार के केबिन में गो क्रॉस जैसा नया डैशबोर्ड दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें सिंग-DIN ऑडियो सिस्टम को रिप्लेस करके नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा। इसी तरह के समान बदलाव गो+ MPV में भी देखने को मिल सकते हैं।

डेटसन भारत में इसकी लॉन्च के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन कंपनी अपनी गो फेसलिफ्ट को इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है। भारत में इसका मुकाबला मारुति ऑल्टो K10 और हुंडई ईओन से होगा।

मारुति ऑल्टो K10 प्लस से होगा मुकाबला:

भारत में डेटसन गो फेसलिफ्ट का मुकाबला मारुति ऑल्टो K10 से होगा। पिछले साल ही कंपनी ने इसका K10 प्लस एडिशन लॉन्च किया है। इसकी कीमत 3.40 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई है। पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मारुति ऑल्टो K10 प्लस में 1.0 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 6,000rpm पर 68PS की पावर और 3,500rpm पर 90Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। यह कार 24.07 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

मारुति ऑल्टो K10 का मौजूदा मॉडल Lx, Lx (O), Lxi, Lxi (O), Vxi और Vxi (O) ट्रिम लेवल में उपलब्ध है। इसकी शुरुआती कीमत 3,27,090 रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) है। CNG वेरिएंट में इस कार की कीमत 4,06,258 रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

chat bot
आपका साथी