Ather के 450X Electric Scooter को मिलेंगे ज्‍यादा फीचर्स, 6 अप्रैल को ओटीए अपडेट की मिलेगी जानकारी

भारत में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की मांग में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। देश की प्रमुख Electric Scooter निर्माता Ather की ओर से छह अप्रैल को कई घोषणाएं की जा सकती हैं। जानकारी के मुताबिक कंपनी के 450x Electric Scooter को भी OTA अपडेट दिया जा सकता है। कंपनी की ओर से और क्‍या जानकारी सार्वजनिक की गई है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Publish:Wed, 27 Mar 2024 03:00 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2024 03:00 PM (IST)
Ather के 450X Electric Scooter को मिलेंगे ज्‍यादा फीचर्स, 6 अप्रैल को ओटीए अपडेट की मिलेगी जानकारी
Ather 450x इलेक्ट्रिक स्‍कूटर को छह अप्रैल को OTA अपडेट मिल सकता है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। पेट्रोल स्‍कूटर के मुकाबले देश में काफी तेजी से इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की मांग बढ़ रही है। ऐसे में देश की प्रमुख Electric Scooter निर्माता Ather की ओर से छह अप्रैल को कई नई घोषणाएं की जा सकती हैं। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से छह अप्रैल को लेकर क्‍या जानकारी दी गई है।

छह अप्रैल को Ather करेगी कई घोषणाएं

प्रमुख इलेक्ट्रिक स्‍कूटर निर्माता Ather की ओर से छह अप्रैल को कई घोषणाएं की जा सकती हैं। कंपनी की ओर से इस दिन Rizta Electric Scooter को आधिकारिक तौर पर लॉन्‍च किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी की ओर से इसी दिन मौजूदा 450x स्‍कूटर के लिए नए फीचर्स की भी घोषणा की जाएगी। जानकारी के मुताबिक कंपनी 450x के लिए ओटीए अपडेट की घोषणा भी इसी दिन कर सकती है।

450x को मिलेंगे नए फीचर्स

ओटीए अपडेट के साथ ही एथर के मौजूदा फ्लैगशिप स्‍कूटर 450x को नए फीचर्स मिल जाएंगे। जानकारी के मुताबिक अपडेट के बाद स्‍कूटर में ऑन स्‍क्रीन टेस्टिंग जैसे फीचर को दिया जा सकता है। इस फीचर की जानकारी पहले भी कंपनी के सीईओ तरूण मेहता की ओर से दी जा चुकी है। इसके साथ ही स्‍कूटर को बेहतर स्‍क्रीन रिजॉल्‍यूशन और नए रंगों की थीम के साथ भी अपडेट किया जा सकता है। कंपनी की ओर से सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो जारी किया गया है, लेकिन इसमें ज्‍यादा जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें- Suzuki की ताकतवर बाइक Vstrom 800DE जल्‍द होगी लॉन्‍च, कंपनी ने दी यह जानकारी

लॉन्‍च होंगी नई एक्‍सेसरीज

नए स्‍कूटर और ओटीए अपडेट के साथ ही कंपनी की ओर से छह अप्रैल को नई एक्‍सेसरीज को भी लॉन्‍च किया जा सकता है। उम्‍मीद है कि इस दिन कंपनी हेलो नाम से नई स्‍मार्ट एक्‍सेसरीज को ला सकती है। जिसमें स्‍पीकर और माइक को हेलो स्‍मार्ट हेलमेट से इंटीग्रेट किया जाएगा। जो कंपनी के सभी स्‍कूटर को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा कंपनी की ओर से इसी दिन नया टायर इन्‍फ्लेटर भी लाया जा सकता है। इस इन्‍फ्लेटर का उपयोग टॉर्च और पावर बैंक के तौर पर भी किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Ather Rizta:घुटने तक पानी में भी चलेगा एथर का नया इलेक्ट्रिक स्‍कूटर Rizta, देखें Video

chat bot
आपका साथी