बॉलीवुड की हसीनाओं को लुभाती हैं ये शानदार लग्जरी कारें

महंगी लग्जरी कार में घूमना या चलाना हम में से हर कोई चाहता है फिर चाहे हमारे बॉलीवुड स्टार्स ही क्यों ना हों। यह रिपोर्ट थोड़ी ख़ास इसलिए है क्योकिं यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की उन 5

By Bani KalraEdited By: Publish:Sun, 23 Apr 2017 11:07 PM (IST) Updated:Mon, 24 Apr 2017 08:08 PM (IST)
बॉलीवुड की हसीनाओं को लुभाती हैं ये शानदार लग्जरी कारें
बॉलीवुड की हसीनाओं को लुभाती हैं ये शानदार लग्जरी कारें

नई दिल्ली (जेएनएन) महंगी लग्जरी कार में घूमना या चलाना हम में से हर कोई चाहता है फिर चाहे हमारे बॉलीवुड स्टार्स ही क्यों ना हों। यह रिपोर्ट थोड़ी ख़ास इसलिए है क्योकिं यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों के बारें में जिनको भाती है ऐसी लक्ज़री कारें जिनकी कीमत और खूबियां आपके होश उड़ा देगीं। ये अभिनेत्रियां जब इन लक्ज़री कारों में चलती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है।

1. दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने वाली दीपिका पादुकोण को भी लक्ज़री कारों में ट्रैवल करने का बेहद शौक है। उनके पास केवल दो लक्ज़री कारें बीएमडब्ल्यू-5 और ऑडी क्यू-7 एसयूवी हैं। बीएमडबल्यू-5 की कीमत 62 लाख रुपये और ऑडी क्यू-7 की 80 लाख रुपये है।

2. प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड ही नहीं ब्लकि हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा महंगी और लग्जरी कारों की बेहद शौकीन है। प्रियंका के कलेक्शन में टॉप पर सबसे महंगी 5 करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस है। इसके अलावा उनके लक्ज़री कार कलेक्शन में पोर्श कैमन (1.31 करोड़ रुपये), बीएमडब्ल्यू-7 सीरीज़ का व्हाइट एडिशन (1.14 करोड़ रुपये) और मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास (50 लाख रुपये) जैसी सुपरकारें मौजूद हैं।

3. अनुष्का शर्मा
अनुष्का को हमेशा लक्ज़री लाइफ जीने का बेहद शौक है। लग्जरी फ्लैट, महंगे कपड़े पहनने के साथ-साथ अपने कलेक्शन में लक्ज़री कारों को रखने का अनुष्का को बेहद शौक है। अनुष्का के पास रेंज रोवर वैगन एसयूवी है जिसकी कीमत 3.85 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पास ऑडी Q-7 भी है जिसे उनके दोस्त भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ विराट कोहली नें गिफ्ट दी थी। गौरतलब हो विराट ऑडी के बैंड एम्बेसडर है।

4. श्रद्धा कपूर
शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा अपनी अदाकारी के साथ-साथ सिंगिग को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म रॉक ऑन के सीक्वल रॉक ऑन टू में सिंगिग करते हुये नज़र आयेंगी। श्रद्धा को भी लग्ज़री कारों का बहुत शौक है लेकिन उनके पिता की सलाह के मुताबिक उन्होंनें मिनी कूपर की बजाए मर्सिडीज़ एमएल-क्लास एसयूवी को लेना पंसद किया। जिसकी कीमत करीब 90 लाख रुपए के आसपास है।

5. कैटरीना कैफ
बॉलीवुड में अपनी सेक्सी अदाओं से हमेशा चर्चा में रहने वाली कैटरीना कैफ को भी लग्जरी कारों में सफर करने का बहुत शौक है। कैटरीना के पास ब्लैक कलर की ऑडी Q-7 (80 लाख रुपये) के अलावा सिल्वर कलर की ऑडी Q-3 (32 लाख रुपये) भी मौजूद है।

chat bot
आपका साथी