Move to Jagran APP

शाहिद कपूर की कबीर लुक हो सकती है आपकी, सस्ते में मिल रहे ट्रेंडी Sunglasses

अपने पसंद के सुपर स्टार की लुक पाएं बेहद सस्ती कीमत में देखें कम कीमत में मिल रहे Sunglasses की लिस्ट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 12:59 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 01:00 PM (IST)
शाहिद कपूर की कबीर लुक हो सकती है आपकी, सस्ते में मिल रहे ट्रेंडी Sunglasses
शाहिद कपूर की कबीर लुक हो सकती है आपकी, सस्ते में मिल रहे ट्रेंडी Sunglasses

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। बॉलीवुड स्टार्स को तो हम सभी फॉलो करते हैं। उनकी लुक भी अगर सस्ती कीमत में कॉपी करने को मिल जाए तो कहना ही क्या? शहीद कप्पोर की हाल में रिलीज हुई फिल्म कबीर के एक लुक के सनग्लासेस हम आपके लिए ढूंढ कर लाए हैं। इसके अलावा, सनग्लासेस के लड़कियों और लड़कों दोनों के लिए कई अच्छे ओपशंस मौजूद हैं, जो Amazon पर काफी सस्ती कीमत में मिल रहे हैं। आपके सनग्लासेस की कलेक्शन में यह स्मार्ट पीस बिलकुल एड होने लायक हैं।

loksabha election banner

Buy This On Amazon

Elegante Sunglass for Men and Boys: शाहिद कपूर की कबीर की एक लुक से प्रेरित यह सनग्लासेस काफी ट्रेंडी है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसके लिए आपको ज्यादा जेब ढीली भी नहीं करनी पड़ेगी। Amazon पर यह नंबर 1 बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट है। MRP 1999 के इन सनग्लासेस को मात्र Rs 599 में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Buy This On Amazon

MTV Gradient Cat Eye Unisex Sunglasses: MTV के यह सनग्लासेस लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए है। MRP 2199 का यह प्रोडक्ट Rs 497 में मिल रहा है।

Buy This On Amazon

EFASHIONUP Women Sunglasses: इस सनग्लासेस को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 599 के यह सनग्लासेस Rs 249 में मिल रहे हैं।

Buy This On Amazon

DishyKooker Women Cat Eye Shape: कैट ऑय शेप काफी लम्बे समय से ट्रेंड में है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर कई एक्ट्रेस को इस शेप के आईवियर पहने हुए देखा गया है। MRP 966 के यह सनग्लासेस Rs 266 में मिल रहे हैं।

Buy This On Amazon

Fastrack UV Protected Wayfarer Men's Sunglasses: यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 799 का यह प्रोडक्ट Rs 795 में मिल रहा है। इस पर डिस्काउंट ज्यादा नहीं है, लेकिन यूजर्स द्वारा इस प्रोडक्ट को काफी पसंद किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.