Move to Jagran APP

Gym Bags को 50 प्रतिशत से अधिक तक के डिस्काउंट पर खरीदने का मौका

Amazon पर Gym Bags को सस्ते में खरीदने का मौका ट्रेंडी और स्पेस के मामले में शानदार

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 01:18 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 01:20 PM (IST)
Gym Bags को 50 प्रतिशत से अधिक तक के डिस्काउंट पर खरीदने का मौका

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। जिम जाते है या फिर जिम ज्वाइन करने की प्लानिंग है। दोनों ही सूरतों में आपको जिम बैग की जरूरत पड़ने वाली है। जिम बैग में भी कई तरह के विकल्प आते हैं, जिनमें से यूजर्स द्वारा डफल बैग सबसे ज्यादा पसंद किये जाते हैं। इसका कारण यह है की ये बैग्स ट्रेंडी लुक के साथ-साथ जिम का सामान कैरी करने जितना स्पेस रखते हैं। अगर आप अपने लिए जिम बैग खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस पोस्ट में हम Amazon पर उपलब्ध कुछ विकल्प लेकर आए हैं। ये बैग्स स्टाइलिश भी हैं और बजट कीमत में भी आते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Aurion Gym Bag with Shoes Compartment and Under Pocket,Training Yoga Travel Holdall Duffle Bag: 3.8 स्टार रेटिंग के साथ आने वाले इस बैग में उपभोक्ता की सहूलियत के लिए काफी स्पेस दिया गया है। इसका मार्केट प्राइस 699 रुपये है और इसे 54 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ 325 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। पसंद ना आने पर इस बैग के साथ 30 दिनों की रिटर्न पॉलिसी भी उपलब्ध कराई गई है।

Buy Now On Amazon

Harissons Jake Polyester Sport Navy Red Gym Bag for Men and Women: 4.2 स्टार रेटिंग के साथ आने वाले इस बैग को आप कैश ऑन डिलीवरी ऑप्शन में खरीद सकते हैं और 30 दिन में अगर पसंद न आए तो वापिस भी कर सकते हैं। कीमत की बात की जाए तो इस जिम बैग की कीमत 1,399 रुपये है। इस स्पोर्ट्स किट बैग को बैकपैक या शॉल्डर बैग के तौर पर कैरी किया जा सकता है और जिसे आप हाथों में भी आसानी से पकड़ सकते हैं। इस बैग को हाई क्वालिटी फैबरिक, स्टोरेज और ब्रैथेबल, वियरिंग रेसिस्टेंट मैटेरियल से तैयार किया गया है।

Buy Now On Amazon

Charged Bueno Polyester Shoulder Duffle Gym Bag with Shoe Pocket (Blue): इस जिम बैग की कीमत 699 रुपये है, जिसे 29 फीसद डिस्काउंट के बाद महज 499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस बैग के अंदर स्नीकर्स रखने के लिए जगह दी गई है और टॉवल रखने के लिए भी अलग से जगह दी गई है। इस जिम बैग को 5 स्टार में से 4.3 स्टार दिए गए हैं। इस बैग को पसंद न आने पर 30 दिनों के अंदर वापिस भी किया जा सकता है। यह लाइटवेट होने के साथ फोल्डेबल है। इस बैग को आसानी से कैरी किया जा सकता है और यह देखने में काफी स्टाइलिश लगता है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.