Move to Jagran APP

बालों के झड़ने की समस्या का इलाज हैं MamaEarth के ये प्रोडक्ट्स, यूजर्स ने किया सबसे ज्यादा पसंद

बालों के झड़ने से लेकर ग्रोथ बढ़ने तक के लिए चेक करें इन प्रोडक्ट्स की लिस्ट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 02:48 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 01:47 PM (IST)
बालों के झड़ने की समस्या का इलाज हैं MamaEarth के ये प्रोडक्ट्स, यूजर्स ने किया सबसे ज्यादा पसंद

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। आजकल के वातावरण और हमारे लाइफस्टाइल, घंटों फोन और लैपटॉप पर लगे रहने का नतीजा है की बाल झड़ने शुरू हो जाते हैं और उनका टेक्सचर भी खराब हो जाता है। कई लोगों को ज्यादा बाल झड़ने की समस्या होती है, तो कई लोगों के बालों की ग्रोथ अच्छी नहीं होती। वहीं, कई लोगों के बाल डल और फ्रिजी होते हैं। इन सभी समस्याओं का निवारण यूजर्स को MamaEarth के प्रोडक्ट्स में मिला है। इसी के साथ इस कंपनी के कुछ और प्रोडक्ट्स भी हैं, जो आपकी स्किन का ख्याल रखते हैं। ऐसे ही कुछ बॉडी केयर प्रोडक्ट्स की लिस्ट हमें आपके लिए तैयार की है। इस लिस्ट को चेक कर के आप चुनाव कर सकते हैं की ये प्रोडक्ट्स आपके लिए सही है या नहीं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Mamaearth Onion Hair Fall Shampoo: अनियन आयल स्कैल्प का ध्यान रखकर ब्लड सर्कुलेशन बढ़ाता है। इससे बालों की ग्रोथ बेहतर होती है और बाल झड़ने की समस्या से भी निजात मिलता है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 349 का यह प्रोडक्ट सेल में Rs 259 में मिल रहा है। इस प्रोडक्ट की पॉपुलैरिटी को इसी से देखा जा सकता है की इस डील को 98 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं।

Buy Now On Amazon

Mamaearth Onion Conditioner: ऊपर दिए गए शैम्पू के साथ इस कंडीशनर को इस्तेमाल किया जा सकता है। इस प्रोडक्ट में अनियन के साथ नारियल का तेल भी है। इससे बाल सिल्की, शाइनी, स्मूद और झड़ने से रुकते हैं। इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 349 के इस कंडीशनर को सेल में Rs 262 में खरीदा जा सकता है। इस कंडीशनर में Sulfates, Silicones, Parabens, Mineral Oil और Dyes का इस्तेमाल नहीं किया गया है।

Buy Now On Amazon

Mamaearth's Onion Hair Mask: इस प्रोडक्ट को Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। MamaEarth के इस हेयर मास्क को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 599 के इस प्रोडक्ट को Amazon Sale में Rs 449 में खरीदा जा सकता है। इस डील को 74 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं। यह मास्क बालों की जड़ों पर काम करता है। इससे बाल झड़ना कम होते हैं, जड़ें मजबूत होती हैं और बालों की ग्रोथ भी बढ़ती है।

Buy Now On Amazon

Mamaearth Ubtan Face Pack Mask: कलर टोन बेहतर करें, टैन हटाने और ग्लोइंग स्किन के लिए MamaEarth के इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। Amazon सेल के दौरान यह प्रोडक्ट Rs 374 में मिल रहा है। इसका MRP 499 है। इस डील को 57 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं।

Buy Now On Amazon

Mamaearth Hydrating Natural Body Lotion : इस प्रोडक्ट को Amazon choice के अंतर्गत लिस्ट किया गया है। कुकुम्बर और एलोवेरा से बना यह लोशन मेन और वुमन दोनों के लिए है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 299 का यह प्रोडक्ट सेल में Rs 210 में मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.