Move to Jagran APP

वेडिंग सीजन में Amazon दे रहा सस्ते में अच्छी Saree खरीदने का मौका

इस वेडिंग सीजन कर लें नई साड़ी खरीदने की तैयारी Amazon पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 02:41 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 02:43 PM (IST)
वेडिंग सीजन में Amazon दे रहा सस्ते में अच्छी Saree खरीदने का मौका
वेडिंग सीजन में Amazon दे रहा सस्ते में अच्छी Saree खरीदने का मौका

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। वेडिंग सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में या तो आपकी शॉपिंग शुरू होने वाली होगी या फिर आप अपनी पुरानी साड़ियों में से कोई साड़ी ढूंढ रही होंगी, जिसे पहना जा सके। अगर आपको नई साड़ी भी पहननी है और ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने, तो हम आपके लिए Amazon पर उपलब्ध कुछ विकल्प लेकर आए हैं। इन अच्छी और सस्ती साड़ियों को यूजर्स ने काफी पसंद किया और खरीदा है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Rani Saahiba Art Silk Saree with Blouse Piece: ब्लैक कलर की इस आर्ट सिल्क साड़ी को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 3999 की इस साड़ी को Amazon से मात्र Rs 799 में खरीदा सकता है। 5.4 मीटर की इस साड़ी के साथ ब्लाउज पीस (Unstiched) आएगा। आर्ट प्रिंट ना सिर्फ लोगों को पसंद आता है बल्कि यह हमेशा फैशन में रहता है।

Buy Now On Amazon

OOMPH! Art Silk Saree with Blouse Piece: रेड और गोल्डन के कॉम्बिनेशन में यह साडी शादी जैसे फंक्शन्स पर अच्छी लगेगी। इसे मिनिमम ज्वेलरी के साथ कैरी करेंगी, तो काफी एलिगेंट लुक आएगा। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1670 की इस साड़ी को Amazon से 76 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Rs 399 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Anni Designer Indian Women's Kalamkari Silk Saree with Blouse Piece: Amazon पर इस कलमकारी सिल्क साड़ी की काफी बिक्री हुई है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है और इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट भी किया गया है। MRP 1999 की इस साड़ी को Amazon से 78 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 449 में खरीदा जा सकता है। यह साड़ी कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Shyam Export Georgette Saree With Blouse Piece: ब्लैक और क्रीम का यह कॉम्बिनेशन भी काफी अच्छा लग रहा है। यूजर्स ने इस साड़ी को 3 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1999 की इस साड़ी को Amazon से 53 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 949 में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

GoSriKi Silk Saree with Blouse Piece: इस साड़ी को यूजर्स ने 3 स्टार रेटिंग दी है। Amazon पर यह नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। MRP 3500 की इस साड़ी को Rs 399 में खरीदा जा सकता है। इस साड़ी को कई कलर विकल्प में खरीदा जा सकता है। इसी के साथ इसे हैंड वॉश भी किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.