Move to Jagran APP

Denim Jackets का है परफेक्ट मौसम, सस्ती कीमत में ट्रेंडी लुक्स का मौका, जानें डील्स

विंटर्स की शुरुआत के साथ बदल रहा है फैशन ट्रेंड भी कहीं आप पीछे तो नहीं चेक करें डेनिम जैकेट्स की रेंज

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 03:43 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 03:43 PM (IST)
Denim Jackets का है परफेक्ट मौसम, सस्ती कीमत में ट्रेंडी लुक्स का मौका, जानें डील्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। विंटर आने के साथ-साथ लड़कियों के लिए फैशन का स्कोप और बढ़ जाता है। विंटर में एक स्टाइल कभी पुराना नहीं होता और हमेशा ट्रेंड में रहता है और वो है- डेनिम जैकेट्स। शॉर्ट्स से लेकर जीन्स और स्कर्ट्स के साथ भी डेनिम जैकेट्स बहुत कूल लगती हैं। इसका फायदा यह भी है की इसे किसी भी मौसम में पहना जा सकता है। डेनिम जैकेट्स को अलग-अलग तरीके से बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा भी कैरी करते हुए देखा जा सकता है। Amazon पर विंटर सीजन की शुरुआत में डेनिम जैकेट्स पर अच्छी डील्स दी जा रही हैं। यह मौसम इस तरह की ऑउटफिट्स के लिए परफेक्ट भी कहा जा सकता है, जब ना ज्यादा ठण्ड है ना ही गर्मी।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Sangani Women's Cotton Stretch Casual Jacket: ई-कॉमर्स साइट Amazon पर यूजर्स ने डार्क ब्लू कलर की इस जैकेट को 4 स्टार रेटिंग दी है। यह नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। MRP 2299 की इस जैकेट पर 68 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है। इसे Rs 740 में खरीदा जा सकता है। डार्क ब्लू के अलावा, यह कई कलर ऑप्शंस में मौजूद है।

Buy Now On Amazon

Shocknshop Full Sleeves Comfort Fit Regular Sky Blue Denim: लाइट ब्लू कलर की इस जैकेट को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। यह प्रोडक्ट Amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 1299 की इस जैकेट को Rs 749 में खरीदा जा सकता है। इस जैकेट पर 42 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

Sangani Women's Cotton Stretch Casual jacket: चेरी कलर की यह जैकेट ब्लैक जीन्स या स्कर्ट के साथ मैच उप करने पर अच्छा लुक देगी। इस जैकेट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। Amazon पर यह नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। MRP 2299 की इस जैकेट पर 68 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है। इसे Rs 729 में खरीदा जा सकता है। यह कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Shocknshop Full Sleeves Comfort Fit Regular Black Denim: ब्लैक कलर की शार्ट दैनिक जैकेट जीन्स हो या स्कर्ट या शॉर्ट्स, किसी भी तरह से बहुत कूल लुक देगी। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1299 की यह कूल जैकेट मात्र Rs 799 में आपके वार्डरोब का हिस्सा बन सकती है।

Buy Now On Amazon

Shocknshop Full Sleeves Comfort Fit Regular Green Denim Ladies Jacket: ब्लैक, ब्लू के अलावा एक कलर और है, जो आमतौर पर सभी को पसंद आता है। वो है-आर्मी ग्रीन। आर्मी फरीन कलर की इस जैकेट को यूजर्स ने 3 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1299 की इस जैकेट को 38 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 799 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.