Move to Jagran APP

शादी का सीजन हुआ शुरू, बिना नया सूट खरीदें इस तरह चेंज कर सकते हैं लुक

इस शादी के सीजन में आपको नई लुक के लिए नया सूट लेने की जरूरत नहीं ये एक्सेसरीज आएंगी काम

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 02:50 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 09:15 AM (IST)
शादी का सीजन हुआ शुरू, बिना नया सूट खरीदें इस तरह चेंज कर सकते हैं लुक
शादी का सीजन हुआ शुरू, बिना नया सूट खरीदें इस तरह चेंज कर सकते हैं लुक

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। शादी का सीजन शुरू हो गया है। आपको भी इस सीजन किसी की शादी अटेंड करनी है, तो आपको नया सूट लेकर पैसे खर्चने की जरूरत नहीं है। आप टाई-पॉकेट स्क्वायर-कफ लिंक के साथ सहित बदल कर भी पूरे सूट की लुक बदल सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ेगा और अलग-अलग ओकेजन पर आप अलग-अलग लुक में जाकर पार्टी की जान बन सकते हैं। इसी के साथ गिफ्टिंग के लिए भी यह अच्छा विकल्प है।

loksabha election banner

 

Buy Now On Amazon

To The Nines Men's Tie, Pocket Square & Cuff links Set and Lapel Pin: ब्लू प्रिंटेड टाई के इस सेट में कई ऑप्शंस उपलब्ध हैं। इसमें कई कलर्स और अलग-अलग पैटर्न के डिजाइन के ऑप्शंस दिए गए हैं। आप अपने सूट के अनुसार इसमें से कंट्रास्ट या मैचिंग का चयन कर सकते हैं। इसमें टाई, कफ-लिंक, पॉकेट-स्केवर और लेपल पिन मौजदू है। यूजर्स ने इस सेट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2499 का यह सेट Amazon पर Rs 1084 में मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

To The Nines Men's Tie, Pocket Square & Cuff links Set and Lapel pin: मैरून कलर के इस सेट में 3 इंच की टाई के साथ पॉकेट-स्केवर, कफ-लिंक्स और लेपल पिन सेट मौजूद है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2499 के इस सेट को Rs 555 में खरीदा जा सकता है। इस बॉक्स पर 78 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है। ये सभी बॉक्स गिफ्ट करने के हिसाब से भी अच्छे हैं।

Buy Now On Amazon

nu-Lite Men's Plain Micro Polyester Necktie Set with Pocket Square, Lapel Pin and Cufflinks : ग्रे कलर का यह सेट यूजर्स को काफी पसंद आया है, इसलिए इस सेट को यूजर्स ने 5 स्टार रेटिंग दी है। यह बेज और रेड कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है। MRP 1999 के इस सेट को Amazon से 78 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 444 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

AXLON Men's Silk Necktie, Pocket Square, Cufflink and Lapel Pin Set: ब्लैक और पिंक का यह सेट आपके सूट के साथ कंट्रास्ट या मैच करने पर एलिगेंट लुक देगा। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इन सेट्स को इतनी कम कीमत और अच्छे डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका अपने हाथ से ना जाने दें। MRP 2499 के इस सेट को Amazon से Rs 449 में खरीदा जा सकता है। इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की इसके सिर्फ 3 पीस ही स्टॉक में बचे हैं।

Buy Now On Amazon

Tossido Yellow Solid Neck-tie & Printed Pocket Square Gift Set: येलो कलर में डिजाइनर टाई बॉक्स का यह सेट आपको क्लासिक और ट्रेंडी दोनों लुक का मिक्सचर देगा। इसे यूजर्स द्वारा काफी पसंद और खरीदा गया है। इस सेट को यूजर्स ने 5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2999 के इस सेट को Amazon पर 70 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 899 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

AXLON Men's Silk Necktie, Pocket Square, Cufflink and Lapel Pin Set : इस सिल्क टाई को यूजर्स ने इतना पसंद किया है की इसका सिर्फ 2 ही पीस स्टॉक में बचा है। इस सेट को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2499 के इस सेट को Amazon से 82 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 449 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.