Move to Jagran APP

अपनी ड्रेसेज के साथ इन Kundan Jewellery को करें मैच, मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

इतनी कम कीमत में Jewellery को देख कर हो जाएंगी हैरान KarwaChauth और Diwali पर हैं बेस्ट आप्शन

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 02:54 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 02:55 PM (IST)
अपनी ड्रेसेज के साथ इन Kundan Jewellery को करें मैच, मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट
अपनी ड्रेसेज के साथ इन Kundan Jewellery को करें मैच, मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। फेस्टिव सीजन पर सिर्फ कपड़ों की शॉपिंग से लुक पूरा नहीं होता। इसके साथ ज्वैलरी नहीं पहनेंगी, तो आपका लुक पूरा कैसे होगा। आज हम उनलोगों के लिए खास ज्वैलरी सेलेक्ट कर के लाए हैं, जिन्हें कुंदन के सेट पहनना पसंद है। कुंदन ना सिर्फ साधारण सी दिखने वाली ड्रेस की भी लुक में चार चांद लगा देता है, बल्कि कुंदन दिखने में भी सोबर और क्लासी लगता है।

loksabha election banner

Buy This On Amazon

Steorra jewels White Pearl: इतनी काम कीमत में इतना खूबसूरत सेट मुश्किल से ही कहीं मिलेगा। MRP 2799 का यह सेट Amazon पर मात्र Rs 520 में मिल रहा है। इस सेट में कुंदन पेंडंट नेकलेस, इयरिंग्स, मांग टिका और चोकर मिल रहे हैं। 4 पीस का यह मोती और कुंदन के कॉम्बो का सेट स्टील डील है। यूजर्स ने इसे 5 स्टार रेटिंग दी है।

Buy This On Amazon

Zeneme American Diamond Gold Plated Necklace set: MRP 1499 का यह सेट Rs 229 में मिल रहा है। इसमें नेकपीस के साथ इयरिंग्स दिए गए हैं। Amazon पर इसे नंबर 1 सेलर में लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। गोल्ड प्लेटेड यह पीस काफी सिंपल और एलिगेंट है।

Buy This On Amazon

Shining Diva Fashion Gold Plated Pink Kundan Traditional Necklace: MRP 2499 का यह पीस Rs 332 में मिल रहा है। इस पोस्ट में बताए जा रहे सभी नेकलेस काफी कम कीमत में उपलब्ध हैं और कोई इन नेकलेस को देख कर बता नहीं सकता की यह इतने सस्ते होंगे। इस पीस को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है।

Buy This On Amazon

SADHANA COLLECTION Gold Traditional Kundan Pearl Necklace : इयरिंग्स और नेकलेस के इस सेट को देखते ही राजे-महाराजों की याद आ जाती है। इसे पहन कर आप ट्रेडिशनल के साथ-साथ मॉडर्न लुक के कॉम्बिनेशन में अलग ही दिखेंगी। MRP 1599 का यह सेट Rs 416 में उपलब्ध है। यूजर्स ने इस पीस को 4 स्टार रेटिंग दी है।

Buy This On Amazon

MEENAZ Latest Gold Kundan Pearl Ruby: MRP 4510 का यह सेट Amazon पर सेल में मात्र Rs 385 में मिल रहा है। इसे आप वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह की ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। इतनी कम कीमत में इस तरह के पीस को मिस करने के बाद पछतावा ही होगा। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है।

Buy This On Amazon

Shining Diva Kundan Traditional Necklace: इस लिस्ट में कुंदन का यह आखिरी नेकलेस लहंगे से लेकर साड़ी और एथनिक ड्रेस पर खूब जंचेगा। यूजर्स ने इस पीस को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2499 का यह सेट मात्र Rs 349 में मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.