Move to Jagran APP

स्पोर्ट्स शूज खरीदने हैं? Amazon पर 69 प्रतिशत तक ऑफ पर उपलब्ध, तुरंत करें आर्डर

Amazon दे रहा स्पोर्ट्स शूज पर 69 प्रतिशत तक का डिस्काउंट तुरंत उठाएं ऑफर का लाभ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 10:04 AM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 10:05 AM (IST)
स्पोर्ट्स शूज खरीदने हैं? Amazon पर 69 प्रतिशत तक ऑफ पर उपलब्ध, तुरंत करें आर्डर
स्पोर्ट्स शूज खरीदने हैं? Amazon पर 69 प्रतिशत तक ऑफ पर उपलब्ध, तुरंत करें आर्डर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। रनिंग शूज ना सिर्फ एक्सरसाइज के समय बल्कि आम तौर से पहनने पर भी काफी कम्फर्टेबल रहते हैं। खासतौर से ठण्ड के मौसम में अधिकतर लोग शूज पहनना ही पसंद करते हैं।इसी के साथ जीन्स पर स्पोर्ट्स शूज की लुक ही अलग आती है। अगर आप भी शूज के शौकीन हैं या आपके शूज पुराने हो गए हैं या आप नए खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो हम आपके लिए Amazon पर बेस्ट सेलिंग शूज की लिस्ट तैयार कर के लाए हैं।

loksabha election banner

Buy This On Amazon

Avant Men's Lightweight Running and Walking Shoes: निऑन कलर के शौकीनों को शूज का यह डिजाइन काफी पसंद आएगा। इन शूज के साथ आपको स्पोर्टी लुक मिलेगी। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसी के साथ यह पीस Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। MEP 1299 के इस शूज को Amazon पर मात्र Rs 799 में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह कई कलर शेड्स में उपलध है और इसके सभी शेड्स बहुत कूल हैं।

Buy This On Amazon

Allen Cooper ACSS-3632 Men's Navy Comfortable Walking Shoes: Allen Cooper के ब्लू कॉलर के यह शूज लगभग आपकी हर जीन्स के साथ अच्छे लगेंगे। MRP 3199 के इन शूज को Amazon पर 69 प्रतुषात डिस्काउंट के साथ Rs 999 में खरीदा जा सकता है। यह शूज लाइटवेट हैं और इसे लम्बे समय के लिए पूरे कम्फर्ट के साथ पहना जा सकता है।

Buy This On Amazon

Avant Men's Nitro Running and Gym Shoes: इन सभी शूज को आप रनिंग, वाकिंग, जिमिंग और आम तौर से भी पहन सकते हैं। ब्लू कलर के इस पीस को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। Amazon पर यह नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। MRP 1499 के इन शूज को 60 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 599 में खरीदा जा सकता है। यह पीस कई कलर ऑप्शंस के साथ उपलब्ध है।

Buy This On Amazon

Bacca Bucci Men's Running Shoes: ब्लैक कलर के इन स्पोर्ट्स शूज को कई और कलर विकल्प में भी खरीदा जा सकता है। यूजर्स ने इन शूज को 4 स्टार रेटिंग दी है। इसे Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल किया गया है। MRP 2499 के इन शूज को Amazon से Rs 899 में खरीदा जा सकता है।

Buy This On Amazon

Ethics Perfect Ultra Lite Sport Shoes for Men: अगर इतने सस्ते में अच्छे शूज मिल रहे हों, तो डील हाथ से जाने नहीं देनी चाहिए। MRP 999 के इन शूज को Amazon से मात्र Rs 369 में खरीदा जा सकता है। इसे यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है और यह पीस Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.