Move to Jagran APP

सिटींग जॉब्स के चक्कर में ना पड़ने दें अपनी फिटनेस पर असर, चेक करें ये पॉपुलर Treadmill

Amazon से इन पॉपुलर Treadmill को ले आएं अपने घर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 10:56 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 10:57 AM (IST)
सिटींग जॉब्स के चक्कर में ना पड़ने दें अपनी फिटनेस पर असर, चेक करें ये पॉपुलर Treadmill

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। फुल डे बैठने वाली यानि सिटींग जॉब्स के बीच अधिकतर लोग फिटनेस पर ध्यान देना भी चाहे, तो है दे पाते। आधे लोगन को जिम जाने का मोटिवेशन नहीं मिलता, आधे लोगों को जिम जाने का समय नहीं मिलता। हम में से कई लोग ऐसे भी हैं, जो वर्क प्रेशर के चलते कई घंटों तक सीट से उठ तक नहीं पाते। कई फिटनेस एक्सपर्ट्स की यह राय है की सीट पर लगतार बैठे रहने से आपका शरीर कई बिमारियों का घर बन सकता है।

loksabha election banner

जहां ऑफिस में कुछ इंटरवल्स पर स्ट्रेचिंग जरूरी है। वहीं, हफ्ते में कम से कम तीन दिन फिटनेस को देना बहुत जरूरी है। अगर आपको जिम जाने का समय नहीं मिलता, तो खुद को बहाने देने की बजाय, आप घर में ही यह व्यवस्था कर सकते हैं। अगर आपके घर में थोड़ा सा एक्स्ट्रा स्पेस है, तो अपने लिए ट्रेडमिल ले आएं। इसके जरिये आप वॉक, जॉग, रनिंग और एलिवेशन पर रनिंग आदि जैसे कई फीचर्स का इस्तेमाल कर के वेट-लॉस से लेकर फिटनेस का ख्याल रख सकते हैं। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही ट्रेडमिल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें यूजर्स का अच्छा रिस्पांस मिला है।

Buy Now On Amazon

Co-Maxx by Acme Fitness Motorized Multi-Function Treadmill 

Buy Now On Amazon

 Fitkit FT200 Series (4.5 HP Peak) Motorized Treadmill withFree Dietitian,Personal Trainer, Doctor Consultation and Installation Service

Buy Now On Amazon

 MAXPRO PTM405 2HP(4 HP Peak) Folding Treadmill

Buy Now On Amazon

 Kobo TM-202 Steel 2 H.P Motorized Treadmill

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.